Movie prime

वैशाली में बिजली विभाग के क्लर्क को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों निगरानी विभाग ने किया गिरफ्तार

 

वैशाली में बिजली विभाग के क्लर्क को निगरानी विभाग ने 30 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. निगरानी विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि बिजली विभाग के क्लर्क ने नए बिजली कनेक्शन देने के लिए तीस हजार रुपये घूस की मांग की थी. इसी शिकायत के आधार पर पटना निगरानी विभाग की टीम ने छापेमारी करते हुए रेलवे कॉलोनी से बिजली विभाग के क्लर्क को गिरफ्तार किया.

now any time you can make complaints related to corruption under nigaraanee  in bihar helpline number released asj | बिहार में भ्रष्टाचार से जुड़ी  शिकायत दर्ज करना हुआ आसान, निगरानी ने जारी

आपको बता दें कि हाजीपुर के जिला बिजली ऑफिस के क्लर्क जयकुमार के ऊपर रिश्वत लेने का मामला कई महीनों से चल रहा था शिकायत मिलने के बाद निगरानी अधिवेशन ब्यूरो ने मामला को संज्ञान में लिया और कार्रवाई करते हुए निगरानी की टीम छापेमारी दल के साथ हाजीपुर पहुंची और रिश्वतखोर बिजली विभाग के अधिकारी के बताएं ठिकानों पर पहुंची जहां बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा 30 हजार रिश्वत के रूप में मांगा गया, वही देते समय ही निगरानी की टीम ने धर दबोचा है. निगरानी टीम ने जयकुमार को हाजीपुर सर्किट हाउस में लेकर गए. वहां पर पूछताछ करने के बाद आगे की कार्रवाई जारी रखेगी.