Movie prime

मुजफ्फरपुर में पूरा मोबाइल टावर ही चुरा ले गए चोर, थाने में मामला दर्ज

 

बिहार में रेल इंजन, रेलवे ट्रैक चोरी होने के बाद अब मुजफ्फरपुर जिले से एक मोबाइल टावर चोरी की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि टॉवर कई दिनों से काम नहीं कर रहा था. जब उस टावर के निरिक्षण के लिए लोग वहां पहुंचे तो पूरा टॉवर ही गायब था. जिसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया. टॉवर की कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपये बताई जा रही है. 

मोबाइल टावर हुआ चोरी

ये मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के श्रमजीवी नगर का हैं. जहां मनीषा कुमारी के आवासीय परिसर में GTAL इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने मोबाइल टावर लगाया था, जो बंद पड़ा था. निरीक्षण के लिए कंपनी का एक कर्मचारी वहां पहुंचा, तो उसने देखा कि टावर ही नहीं है. इसके अलावा शेल्टर, डीजल जेनरेटर, SMPF, स्टेबलाइजर समेत कई सामान भी मौके से गायब थी. इसकी कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपये बताई जा रही है. टावर चोरी होने की शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई और जांच में जुट गई. 

वहीं इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले मोबाइल टॉवर को खोलने के लिए कुछ लोग आए थे. जो की 5 की संख्या में थे और मोबाइल टॉवर  को खोलने के बाद उसको एक ट्रक पर लोड कर चले गए. वहीं, पूरे मामले में सदर थाने के SHO सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया की मोबाइल टॉवर और इससे जुड़े हुए सामग्री की चोरी की गई है और इसको लेकर के कंपनी के लोगों के द्वारा शिकायत भी दर्ज करवाई गई है.