Movie prime

गया में वज्रपात से तीन की मौत, कई मवेशियां भी झुलसकर मरे

 
गया. बिहार के गया में वज्रपात से तीन लोगों की मौत हो गई है. इसमें एक महिला भी शामिल है. वहीं, वज्रपात से कई मवेशी भी झुलसकर मर गए. यह घटना गया जिले के बोधगया प्रखंड और फतेहपुर प्रखंड क्षेत्र में हुई है.
तेज बारिश के बीच वज्रपात में तीन की मौत 
गया जिले में शनिवार को भारी बारिश हुई. इसके बीच हुए वज्रपात की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है. इसमें एक महिला भी शामिल है. बताया जाता है बोधगया प्रखंड क्षेत्र में दो लोगों की मौत हुई है. वहीं, फतेहपुर प्रखंड क्षेत्र में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. फतेहपुर थाना क्षेत्र में वज्रपात से कई बकरियां भी झुलस कर मर गई.
मृतकों की हुई पहचान 
वज्रपात से हुई मौतों में मृतकों की पहचान कर ली गई है. जानकारी के अनुसार बोधगया प्रखंड अंतर्गत रतनारा गंगा बीघा गांव के रहने वाले 65 वर्षीय बिगन चौधरी की मौत वज्रपात से हो गई. वहीं, बोधगया के चेरकी खाप के रहने वाले अरमान कुरैशी की मौत भी वज्रपात की चपेट में आने से हो गई. वहीं, एक व्यक्ति की मौत फतेहपुर थाना क्षेत्र में हुई है. फतेेहपुर थाना क्षेत्र में मृत व्यक्ति की पहचान हीरालाल यादव 55 वर्ष के रूप में की गई है. बताया जाता है, कि हीरालाल यादव गांव के बधार में बकरी लेकर गया था. इस बीच अचानक तेज बारिश शुरू हुई और वह एक पेड़ के नीचे खड़ा हुआ था. इस बीच वज्रपात होने से उसकी मौत हो गई. वहीं, कई बकरियों भी झुलसकर मर गई.
चार दिनों में सात की हो चुकी है वज्रपात से मौत 
इस तरह गया जिले में शनिवार को हुए वज्रपात से तीन लोगों की जान चली गई है. गया जिले में अब तक पिछले चार-पांच दिनों में कुल 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वही, दर्जन भर लोग झुलसकर घायल भी हुए हैं.