Movie prime

गया में मिले दो नए कोरोना मरीज, 18 हुई एक्टिव संक्रमितों की संख्या

Report: Dhiraj Sinha (Gaya)
 

बिहार के गया में कोरोना के मामले लगातार बढ़ने लगे हैं। बुधवार को फिर कोरोना संक्रमितों के दो नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही एक्टिव संक्रमितों की संख्या 18 पहुंच चुकी है। जो पॉजिटिव पाए गए हैं वे दोनों गया शहर के ही हैं। जिसमें एक पुरुष और एक महिला आरटीपीसीर जांच के क्रम में पॉजिटिव पाए गए हैं।

Corona Is Growing Rapidly In The Entire North East Except Assam Growth Rate  Above 16% | COVID-19: Coronavirus Is Rapidly Spreading In All Of North East  Except Assam, Growth Rate Above 16%

इस संबंध में गया के सिविल सर्जन रंजन सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि कोरोना के दो और नए मरीज मिलने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 18 पहुंच चुकी है। उन्होंने बताया कि जो पॉजिटिव मिले हैं वे अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में आरटी-पीसीआर के जांच में संक्रमित पाए गए हैं। जिनमें एक महिला और एक पुरुष हैं। इनमें कोरोना पॉजिटिव महिला शहर के रामधनपुर के निवासी हैं, जबकि दूसरा जीबी रोड के गौड़ीया मठ के निवासी हैं। सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया है। पैनिक होने की जरूरत नहीं।  उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन पूरी तरह गंभीर और अलर्ट है। आम नागरिकों इसके प्रति एतिहात बरतें और मास्क का प्रयोग अवश्य करें। 

बता दें कि हाल में ही गया में एक महिला की मौत कोरोना से हुई थी, जिसके के बाद से लोगों में हड़कंप मच गया था। कई अस्पतालों में बिना मास्क के एंट्री पर पूरी तरह रोक है। फिर भी लोग बिना मास्क के इधर-उधर घूम रहे हैं।