Movie prime

बिहार की यात्रा पर हैं उपेंद्र कुशवाहा, कहा- जदयू सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों बिहार की यात्रा कर रहे हैं. उन्होंने आज दूसरे चरण की यात्रा की शुरुआत रोहतास जिले से की. बता दें, रोहतास के डेहरी ऑन सोन से उन्होंने यात्रा की शुरुआत की. उन्होंने इस यात्रा के बारे में कहा कि ये यात्रा मुख्यमंत्री के सहमति से हो… Read More »बिहार की यात्रा पर हैं उपेंद्र कुशवाहा, कहा- जदयू सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है
 
बिहार की यात्रा पर हैं उपेंद्र कुशवाहा, कहा- जदयू सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों बिहार की यात्रा कर रहे हैं. उन्होंने आज दूसरे चरण की यात्रा की शुरुआत रोहतास जिले से की. बता दें, रोहतास के डेहरी ऑन सोन से उन्होंने यात्रा की शुरुआत की. उन्होंने इस यात्रा के बारे में कहा कि ये यात्रा मुख्यमंत्री के सहमति से हो रही है. वहीं उन्होंने विपक्षी पार्टी के द्वारा सीएम के विरोध में दिए जा रहे बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

उन्होंने इस यात्रा के बारे में कहा कि ये न सिर्फ उनकी यात्रा है बल्कि पार्टी की यात्रा है. इस यात्रा के पीछे का मकसद है बिहार में पार्टी को मजबूत बनाना. जन- जन तक पार्टी को पहुंचाना. उन्होंने कहा कि बिहार में पार्टी को अभी और मजबूत करना है, तीसरे नंबर से पहले नंबर पर पहुंचाना है. वहीं उन्होंने विपक्ष के ‘सरकार गिरनी वाली है’ बयान पर कहा कि पूरे दावे के साथ कहते हैं कि सरकार पांच साल की है और पांच साल तक चलेगी ( विपक्ष के नेताओं के द्वारा लगातार ये कहा जा रहा है कि ये सरकार अपने पांच साल पूरे करने से पहले ही गिर जाएगी). यही नहीं उन्होंने कहा कि अगर विपक्षी नेता ऐसा सोच रहे हैं कि आगे आने वाले समय में पुराने वाले दिन लौटेंगे तो ऐसा नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि चाहे वो पिछड़ा हो, अति पिछड़ा हो, सामान्य वर्ग के गरीब लोग हों या अल्पसंख्यक वर्ग के लोग, सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है जदयू. यहां आपको बता दें कि इसके बाद 24 जुलाई को जदयू नेता कैमूर की यात्रा करेंगे. 25 जुलाई को बक्सर और 26 जुलाई को भोजपुर जिला पहुंचेंगे.