Movie prime
जब तक जीवन है समाज और BJP के लिए काम करता रहूंगा: सुशील मोदी
 

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का जन्मदिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़े धूमधाम से मनाया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद सुशील मोदी से केक भी कटवाया। जन्मदिन के मौके पर सुशील कुमार मोदी कार्यकर्ताओं के बीच मौजूद रहे और उनके प्यार और सम्मान के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर मंत्री शाहनवाज हुसैन सहित विधि मंत्री प्रमोद कुमार भी मौजूद रहे। बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी को बधाई दी। 

भाजपा कार्यकर्ताओं से बधाइयां व शुभकामनाएं पाकर सुशील मोदी काफी खुश दिखे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 50 साल से समाज की सेवा कर रहा हूं, अब जब तक जिंदगी रहेगी समाज और भाजपा के लिए कार्य करता रहूंगा। सुशील मोदी ने कहा, " जन्मदिन के इस मौके पर मैं यही कहना चाहता हूं कि जिंदगी के अंतिम क्षण तक समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए काम करता रहूंगा। राजनीतिक माध्यम से हो या सामाजिक संगठन के माध्यम से, मेरी पूरी जिंदगी समाज के लिए समर्पित है।"

वहीं इस मौके पर मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सुशील मोदी अपना जन्मदिन मनाते नहीं हैं। लेकिन आज कार्यकर्ताओं ने जिद कर के आज इनका जन्मदिन मनाया है। कोरोना गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए जन्मदिन मनाया गया है। आज के दिन हम भगवान से दुआ करते है कि सुशील जी स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों। हालांकि, ऐसे समय में जब सभी तरफ लोग कोरोना संक्रमण के शिकार होते जा रहे हैं, इस तरह जन्मदिन मनाना थोड़ा खतरनाक हो सकता है। 

गौरतलब है कि बिहार भाजपा के कद्दावर नेता व लालू परिवार से लोहा लेने वाले राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का आज जन्मदिन है। इस बार जन्मदिन को खास बनाने की तैयारी की गई थी। मोदी के शुभचिंतकों और चाहने वालों ने इस बार पूरे पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाकर उन्हें बधाई संदेश दिया है। वहीं कार्यकर्ताओं के आग्रह पर सुशील मोदी ने अपना जन्मदिन कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मनाया। 

बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-legislative-council-chairman-awadhesh-narayan-singh-b/cid6176480.htm