Movie prime

राशन कार्ड बनवाने के नाम पर युवती से गैंगरेप, आरोपी ने वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, मामला दर्ज

 

 मुजफ्फरपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां राशन कार्ड बनवाने के नाम पर एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म के बाद न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर पुलिस ने संज्ञान ले लिया है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये घटना कुढ़नी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। वहीं, घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवती ब्यूटी पार्लर में काम सीखने के लिए जाती थी। उस दौरान संचालिका का पति राशन कार्ड बनवाने को लेकर अपने साथ तुर्की ले गया। होटल में बैठाकर फिर नशीला पदार्थ देकर अपने साथी धीरज झा के साथ दुष्कर्म किया। कुछ घंटे बाद पीड़िता को जब होश आया तो दुपट्टा अलग था और कपड़े पहना दिया गया था।

किसी प्रकार की अप्रिय घटना का संदेह नहीं हो पाया, जिसके बाद वह घर लौट गई। पहले की भांति उसके घर पर काम सीखने को लेकर आने-जाने लगी। वहीं, एक दिन पत्नी को मेहंदी लगाने को लेकर अजय कुमार गुड्डू ने घर बुलाया, जिसके बाद होटल में हुए कांड की जानकारी दी और अपने मोबाइल में वीडियो दिखाया, जिसके बाद वह गिड़गिड़ाने लगी। फ़ोटो वीडियो डिलीट करने की मिन्नतें की लेकिन उस हैवान ने उसकी एक बात नहीं सुनी और उसके साथ जबरन फिर दुष्कर्म किया।

लोकलाज की वजह से इस घटना की वह किसी को जानकारी नहीं दी। हादसा समझकर भूलने की कोशिश की लेकिन लगातार सम्पर्क बनाने का आरोपी दबाव देते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा, जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ आवेदन दिया, जिसपर पुलिस ने संज्ञान ले लिया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में डीएसपी पश्चिमी-2 एसी ज्ञानी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।