Movie prime

यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु से कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया बिहार, बेतिया कोर्ट में आज होनी है पेशी

 

यूट्यूबर मनीष कश्यप की आज बिहार के बेतिया कोर्ट में पेशी होनी है। जिसको लेकर आज मनीष कश्यप को तमिलनाडु से कड़ी सुरक्षा के बीच बेतिया लाया गया है. बेतिया व्यवहार न्यायालय में आज मनीष कश्यप की पेशी होने वाली है. तमिलनाडु पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच उसे सप्त क्रांति एक्सप्रेस से लेकर बेतिया पहुंची है. बेतिया रेलवे स्टेशन से पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच बेतिया एसपी कार्यालय में मनीष कश्यप को लेकर पुलिस पहुंची. जहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. पेशी के वक्त बेतिया एसपी कार्यालय से यूट्यूबर और मनीष कश्यप को कोर्ट ले जाया जाएगा.

YouTuber Manish Kashyap Sach Tak News Came Bihar to Appear in Bettiah Court Today ann Manish Kashyap News: यूट्यूबर मनीष कश्यप को लाया गया बिहार, बेतिया कोर्ट में आज पेशी, मिलने के लिए पहुंचे परिजन

आपको बता दें कि पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया थाना में साल 2020 में यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. मनीष पर चनपटिया विधायक उमाकांत सिंह से चुनाव के दौरान मारपीट और रंगदारी मांगने का आरोप है. इसी मामले में आज मनीष कश्यप की बेतिया कोर्ट में पेशी होनी है. कोर्ट में मनीष की पेशी के लिए कई बार तारिख का ऐलान किया लेकिन तमिलनाडु से उसे नहीं लाया जा सका. कई तारीख बढ़ने के बाद आज मनीष कश्यप को तमिलनाडु से बेतिया लाया गया.