Movie prime
आर्यन खान ने एनसीबी से क्लीन चिट मिलने के पूरे एक साल बाद ली चैन की सांस, देखें वीडियो
 

सुपरस्टार शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान पिछले साल क्रूज ड्रग्स केस में फंसने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बॉलीवुड में देर रात तक पार्टी करना. दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मौज-मस्ती करना बहुत ही आम बात है. पिछले साल ड्रग्स क्रूज मामले में फंसने के बाद आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि बाद में शाहरुख खान के बेटे को एनसीबी ने क्लीन चिट दे दी थी. क्लीन चिट मिलने के बाद हाल ही में आर्यन खान का पासपोर्ट भी लौटा दिया है. ऐसे में आर्यन खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें आर्यन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शाहरूख खान और आर्यन खान

आपको बता दें कि आर्यन खान उन स्टार किड्स में से हैं. जो आए दिन चर्चाओं में रहते हैं. फैंस उनके जीवन से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं. एनसीबी से क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन खान ने जहां पूरे एक साल बाद चैन की सांस ली. वहीं अब वह धीरे-धीरे अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस लौट रहे हैं. 

हीरो नहीं फिल्ममेकर बनना चाहते हैं आर्यन खान, जब शाहरुख खान ने बताया प्लान  - When Shah Rukh Khan said hes friends with son Aryan Khan know details  tmov - AajTak

ऐसे में आर्यन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने क्लब पहुंच गए. उनका क्लब में पार्टी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वीडियो में आर्यन खान क्लब में अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इतना ही नहीं इसमें आर्यन दोस्तों के साथ ड्रिंक्स भी एंजॉय कर रहे हैं. फैंस उनकी इस वीडियो पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं.

वहीं, आर्यन खान के इस वायरल होते वीडियो पर शाहरुख खान और उनके फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लाइक्स की बौछार कर रहे हैं. अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने के लिए आर्यन अपने वर्कफ्रंट पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं. वह जल्द ही 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' द्वारा प्रोड्यूस की जा रही एक वेब सीरीज का निर्देशन करते हुए नजर आएंगे. आर्यन खान अपने पिता की तरह ऑन स्क्रीन काम न करके बिहाइंड द स्क्रीन काम करना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने अपना करियर लेखन और निर्देशन में बनाने का तय किया है.  वहीं किंग खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह लगातार बहुत सी फिल्मों में काम करते नजर आने वाले हैं. हालांकि इस समय वह लंदन में अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.