Movie prime
अजय देवगन और तब्बू ने 'दृश्यम 2' की रिलीज डेट का किया ऐलान
Report: Tamanna Ranjan 
 

अभिनेता अजय देवगन, अक्षय खन्ना और तब्बू-स्टारर "दृश्यम 2" 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी की गयी है. अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 2015 की क्राइम थ्रिलर "दृश्यम" की अगली कड़ी है, जो इसी नाम की मोहनलाल-स्टारर मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक है. मलयालम फिल्म का सीक्वल पिछले साल फरवरी में रिलीज हुआ था. कहानी चार लोगों के परिवार पर केंद्रित है, जिनका जीवन उनकी बड़ी बेटी के साथ हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद उल्टा हो जाता है.

Ajay Devgn Upcoming Movie Drishyam 2 Stuck Before Went On Floor Because Of  Makers Fight | Drishyam 2 Stuck: अजय देवग की 100 करोड़ी फिल्म दृश्यम-2 पर  गिरी गाज, शुरू होने से
 
आपको बता दे कि अजय देवगन अगली कड़ी में विजय सलगांवकर में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे."भारतीय सिनेमा का मशहूर चरित्र विजय सलगांवकर इस साल 18 नवंबर को हमें एक और रोमांचक यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है. पहली कड़ी में अक्षय खन्ना के अलावा सभी एक्टर्स "दृश्यम" में भी मौजूद थे लेकिन इस बार नए किरदार के लिए अक्षय को कास्ट किया गया है. जहां वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. रिपोर्टर के अनुसार यह अजय और अक्षय की एक साथ चौथी फिल्म होगी. दोनों ने इससे पहले साथ में ‘आक्रोश’ में काम किया था. वैसे इस सीक्वल में अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना के अलावा इशिता दत्ता, रजत कपूर और श्रिया सरण भी शामिल हैं.

Case Filed Against Producer Kumar Mangat For Film Drishyam-2 | मुश्किल में  पड़ी Ajay Devgan की क्राइम थ्रिलर दृश्यम-2, जानिए क्यों दर्ज हुआ प्रोड्यूस  के खिलाफ केस ?