Movie prime
अमिताभ बच्चन की नातिन और सिद्धांत चतुर्वेदी का चल रहा इशारों-इशारों में अफेयर? सोशल मीडिया से मिला ये हिंट
 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी की मोहब्बत के चर्चे इन दिनों जोरों पर हैं. नव्या और सिद्धांत दोनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. लेकिन दोनों इस बात का खास ध्यान रखते हैं कि लोगों की नजरों से कैसे बचा जाए. इन दिनों सिद्धार्थ और नव्या इशारों-इशारों में सोशल मीडिया पर बातें भी करने लगे हैं. नव्या और सिद्धांत के हाल ही के पोस्ट के बाद से दोनों के डेट करने की अटकलें बढ़ गई थीं. जिसके बाद नव्या ने सिद्धांत के पोस्ट से कमेंट डिलीट कर दिया है. इस बात में कोई शक नहीं है कि ये कपल एक-दूसरे इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं. 

बता दें कि नव्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें वह एक हिल स्टेशन की छत पर बैठी नजर आ रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था. 'ये फोटो चांद ने क्लिक की है'. साथ ही उन्होंने चांद की इमोजी पोस्ट की थी. 

वहीं सिद्धांत ने भी हाड़ों की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'हिलटॉप पर कहीं एक बेंच है. जहां पर हमारी बुढ़ापे की बातों का इंतजार कर रहा हूं'. नव्या ने इस फोटो पर हंसते हुए सूरज की इमोजी पोस्ट की थी. अब दोनों के एक पोस्ट से फैंस के बीच उनकी लिंकअप की भी खबरें आनी शुरू हो चुकी है. वहीं फैंस का मानना है कि दोनों ऋषिकेश में हैं. क्योंकि उनकी तस्वीर में नव्या के पीछे वहीं ब्रिज सिद्धांत की पोस्ट में भी नजर आ रहा है. इस खबर के बाद से ही नव्या ने अपने पोस्ट में बदलाव किया है. उन्होंने कैप्शन में एडिट करके चांद की जगह स्टार इमोजी कर दी है. इतना ही नहीं उन्होंने सिद्धांत के पोस्ट से अपना कमेंट भी डिलीट कर दिया है.

Siddhant Chaturvedi commented on Amitabh Bachchan's granddaughter Navya  Naveli Nanda's picture, discussed dating - Wings Daily News

नव्या और सिद्धांत के रिश्ते को लेकर चर्चाएं खूब चलती रहती हैं. फैंस दोनों की हर एक्टिविटी को नोट करते रहते हैं. पिछले दिनों सिद्धांत ने एक कविता लिखी थी. जिसपर भी नव्या ने रिएक्शन दिया था.