Movie prime
विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव
 

 
अपने एक्शन से फैंस का दिल जीतने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म खुदा हाफिज 2 के रिलीज को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है. विद्यूत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज 2' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में समीर और नरगिस की कहानी को आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है. 'खुदा हाफिज 2' में समीर नरगिस को वापस अपने देश लेकर आने के बाद उसे फिर से आम जिंदगी जीने के लिए प्रोत्साहित करते दिखते हैं.

इस फिल्म में समीर अपनी नरगिस को वापस पाने के लिए एक बच्ची को गोद लेते हैं और तीनों साथ में एक बार फिर जिंदगी शुरू करते हैं. लेकिन इस बार भी समीर की खुशहाल जिंदगी को किसी की बुरी नजर लग जाती है. 

वहीं फिल्म को लेकर विद्युत जामवाल कहते हैं. "मैं दर्शकों और प्रशंसकों का बहुत आभारी हूं. जिन्होंने मेरे द्वारा निभाए गए हर किरदार को प्यार दिया है. समीर को बहुत सारा प्यार देने के लिए मैं उनका जितना धन्यवाद करू उतना कम हैं. 8 जुलाई को मैं आपको समीर के रूप में सिनेमाघरों में दिखूंगा. जो प्यार का प्रतीक है. मेरे लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं है.” 

आपको बता दें कि फिल्म 'खुदा हाफिज 2' में नरगिस के किरदार में शिवालिका ओबेरॉय नजर आ रहीं है." 'खुदा हाफिज चैप्टर 2', 8 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी. पहले इस फिल्म को 17 जून को सिनेमा घरों में रिलीज़ होना था. इस एक्शन ड्रामा फिल्म की कहानी साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी. सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में विद्युत एक खुफिया अधिकारी के किरदार में नजर आएगे. सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है.

शिवालिका ओबेरॉय ने पूरी की "खुदा हाफिज चैप्टर 2" की शूटिंग

इस एक्शन ड्रामा फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबेरॉय भी मुख्य किरदार में हैं. इस फिल्म को फारूक कबीर ने डायरेक्ट किया है. यह एक्शन थ्रिलर फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई 'खुदा हाफिज' का सीक्वल है.