Movie prime
कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने 'लॉक अप' की ट्रॉफी की अपने नाम
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप का शनिवार को विनर मिल चुका है. जी हां कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी  ने लॉक अप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. शनिवार की रात इस शो का ग्रांड फिनाले हुआ जिसमें कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी विनर बने. वैसे ये पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि मुनव्वर फारूकी ही इस शो के विनर बनेंगे.

Exclusive - Lock Upp winner Munawar Faruqui: I was nervous that I don't  lose to Payal Rohatgi who I see as competition but not a winner material -  Times of India

आपको बता दें कि मुनव्‍वर ने पायल रोहतगी  को लॉक अप सीजन 1 में पछाड़कर यह जीत हासिल की है. इतना ही नहीं  मुनव्‍वर को व‍िनिंग ट्रॉफी के साथ ही 20 लाख रुपये कैश प्राइज, एक मारुति एर्टिगा कार और इटली का ट्रिप प्राइज में मिला है. शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट में से प्रिंस नरूला , शिवम शर्मा , अंजलि अरोड़ा और आजमा फल्लाह भी थे.

Munawar Faruqui says he doesn't see a winner in Lock Upp rival Payal  Rohatgi | Web Series - Hindustan Times

इतना ही नहीं मीडिया से बात करते हुए मुनव्‍वर ने कहा कि, 10 या 20 सेकेंड के काम को देखकर आपको जज किया जा सकता है. लेकिन जब 24 घंटे आप पर कैमरा हो तो तब आप सही में क्या हो वो सभी तक पहुंचता है और शायद मेरे नसीब में ये मौका लिखा होगा. उन्होंने आगे कहा कि मैं आगे भी नहीं चाहूंगा कि मेरे काम से किसी को चोट पहुंचे . बस यही चाहता हूं कि मेरे काम से लोगों के चेहरे पर सिर्फ हंसी ही आए. उन्होंने आगे बताया कि शो जीतने के बाद उन्होंने एक बहुत बड़ी चीज खो दी है और वो है ऑडियंश के साथ उनका कनेक्शन.

Munawar Faruqui wins Lock Upp, takes home prize money of Rs 25 lakh -  Television News