Movie prime
फिल्म गोलमाल की एक्ट्रेस मंजू सिंह का निधन
 

हिंदी सिनेमा से एक बार फिर दुखद खबर सामने आई है. अमोल पालेकर की फिल्म गोलमाल समेत कई बॉलीवुड मूवीज का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस मंजू सिंह का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो कार्डिक अरेस्ट की वजह से मुंबई में उनका निधन हुआ. वे टीवी इंडस्ट्री का भी हिस्सा रही थीं. वे एक एक्ट्रेस के अलावा अच्छी प्रोड्यूसर भी थीं. वैसे बता दे ये जानकारी गीतकार, गायक और पटकथा लेखक स्वानंद किरकिरे ने दी हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दूरदर्शन में उनके साथ काम करने के अपने समय को याद किया. 

नहीं रहीं Golmaal की 'रत्ना' Manju Singh, दिल का दौरा पड़ने से निधन - Golmaal  actress Veteran television producer Manju Singh passes away tmov - AajTak

आपको बता दे कि स्वानंद किरकिरे ने ट्वीटर पर लिखा कि, मंजू सिंह जी नहीं रही ! मंजू जी मुझे दिल्ली से मुंबई लायी थी दूरदर्शन के लिए उनका शो स्वराज लिखने ! उन्होंने DD के लिए कई नायब शोज़ एक कहानी, शो टाइम आदि बनाए थे .  हृषिकेश मुखर्जी की फ़िल्म गोलमाल की रत्ना हमारी प्यारी मंजू जी आपका प्यार कैसे भूल सकता है .. अलविदा !

बता दे साल 1980 में आई ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म गोलमाल को भला कौन भूल सकता है. फिल्म में अमोल पालेकर और उत्पल दत्त की शानदार कॉमिक टाइमिंग ने सभी का दिल जीत लिया था. वहीं इस फिल्म में मंजू सिंह ने अमोल पालेकर की छोटी बहन रत्ना का रोल प्ले किया था. उनका रोल सादगी से भरा था. इतना ही नहीं मंजू सिंह ने दूरदर्शन के लिए कुछ अच्छे शोज बनाए. इसके अलावा उनके काम की सराहना हमेशा अच्छे कंटेंट की वजह से हुई.

Read more at: https://newshaat.com/top-stories/Corona-entry-in-the-15th-season-of-IPL-Delhi-Capitals-sup/cid7156829.htm