Movie prime
'हेरा फेरी 3' एक ही स्टार कास्ट के साथ देखने को मिलेगी
Report: Tamanna Ranjan  
 

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल एक बार फिर अपने आइकॉनिक कॉमेडी-ड्रामा हेरा फेरी के तीसरे चैप्टर के लिए पूरी तरह तैयार है. प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में हेरा फेरी 3 पर काम करने की पुष्टि की और यह भी उल्लेख किया कि इसमें मूल कलाकार होंगे. 

Hera Pheri 3 movie confirmed with Akshay Kumar.

वैसे फिरोज नाडियाडवाला  जानकारी देते हुए कहा कि ये एक ऐसी फिल्म है जो आज भी फैंस की फेवरेट फिल्मों में से एक है. फैंस को इस फिल्म की सीक्वल का बेसब्री से इंतजार था और अब उन्हे ये जानकर खुशी होगी कि जल्द ही हेरा फेरी 3 बड़े पर्दे पर नज़र आएगी. फिरोज ने कंफर्म करते हुए कहा कि इस बार भी फिल्म में पुरानी कास्ट ही धूम मचाएंगे. कहानी बिल्कुल अपनी जगह पर है, और हम कुछ तौर-तरीकों पर काम कर रहे हैं. हम पिछली अचीवमेंट को हल्के में नहीं ले सकते इसलिए, हमें अपनी स्टोरी, कंटेंट, स्क्रीन- प्ले आदि के मामले में सावधान रहना होगा.

फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने टीडीएस भुगतान में की देरी, कोर्ट ने  सुनाई 3 महीने जेल की सजा | Jansatta

बता दें हेरा फेरी 2000 में रिलीज़ हुई और उसके बाद फिर हेरा फेरी 2006 में रिलीज़ हुई. दोनों फ़िल्में, वर्षों से, अपनी मनोरंजक प्रदर्शन के लिए काफी सुर्खियों में रहा है. हालांकि निर्माता ने ज्यादा खुलासा नहीं किया, उन्होंने संकेत दिया कि वे अगले सीक्वल के लिए पहले ही एक निर्देशक को शॉर्टलिस्ट कर चुके हैं.