Movie prime
कैसे हिंदी बेल्ट में कामयाब हुई थी अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज'
Report: Abhishek Raj 
 

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा:द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया हैं. यह पहली बार हुआ जब अल्लू अर्जुन इस तरह का किरदार निभाते नजर आए. पुष्पा के शानदार प्रदर्शन के बाद निर्देशक सुकुमार ने पुष्पा का अगला भाग भी बनाना शुरू कर दिया है. अल्लू अर्जुन ने इंटरनेट पर एक फोटो साझा की. इस फोटो को देखकर उनके फैंस की प्रतिक्रिया सामने आने लगी. उनके फैंस ने लिखा कि यह पुष्पा 2 का लुक तो नहीं है. हालांकि एक्टर ने सोशल मीडिया पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

Pushpa - The Rise' movie review: Allu Arjun shoulders a story with a few  sparkling moments, but Fahadh Faasil's role is a disappointment - The Hindu

वैसे पुष्पा 2 की बात करें तो कहा जा रहा है कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन एक लुक में नहीं बल्कि दो लुक में नज़र आएंगे हालांकि अभी फिल्म के लिए अंतिम लुक पर निर्णय लेना बाकी है. उनके एक करीबी सूत्रों से पता चला है कि अबतक अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 में अपने किरदार के लिए दो लुक का प्रयोग किया है. पहला लुक उनके टैटू के बारे में है और दूसरा उनके कान छिदवाने के बारे में है. अल्लू अर्जुन लगातार कई फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं, दर्शकों को उनका नया लुक काफी पसंद आ रहा है. 

PUSHPA

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा:द राइज का एक डॉयलॉग खूब चर्चा में रहा 'झुकेगा नहीं शाला'. यह डॉयलॉग हर किसी के जुबान पर चढ़ा है. इसपर कई रिल्स बनी. आम आदमी ही नहीं बल्कि सिलेब्स भी इस फिल्म को देखने के लिए क्रेजी थे. वैसे इस फिल्म का एक गाना कॉपी चर्चा में रहा श्रीवल्ली. इस गाना पर नेहा कक्कड़ और सुरेश रैना भी रिल्स बना चुके हैं. 

Main Jhukega Nahi - Indian Meme Templates

फिल्म एक्जीबिटर अक्षय राठी का कहना था कि अल्लू अर्जुन की पुष्पा मूवी हिंदी वर्जन ‘सत्यमेव जयते 2’, ‘चड़ीगढ़ करे आशिकी और ‘सूर्यवंशी जैसी फिल्मों से ज्यादा बेहतर प्रर्दशन की थी. इस फिल्म की सफलता ने अल्लू अर्जुन के लिए हिंदी फिल्मों में आने का रास्ता खोल दिया है. वैसे इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में थी. दोनों की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ में नजर आईं. उन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई.


वैसे पुष्पा मूवी के हिट होने के बाद अल्लू अर्जुन को कई बॉलीवुड के फिल्में ऑफर हुई परंतु उन्होंने यह कहकर नकार दिया कि मुझे बॉलीवुड फिल्मों में अपना करियर बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है. एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म  निर्देशक राजामौली ने खुलासा किया कि  हिंदी सिनेमा में पुष्पा इतनी बड़ी हिट इसलिए साबित हुई क्योंकि बॉलीवुड ने पिछले कुछ वर्षों में जमीन से जुड़ी हुई फिल्में बनाना बंद कर दिया है. उनका कहना था कि पुष्पा ने हिंदी सिनेमा के पुराने दिनों को वापस लाया.