Movie prime
मुख्यमंत्री के रोल में एक बार फिर छाई हुमा कुरैशी, पति के बदले पर बेस्ड होगा सीजन 2
 

हुमा कुरैशी बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री हैं. जिनकी फिल्में ही नहीं बल्कि वेब सीरीज भी फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. हुमा की वेब सीरीज 'महारानी' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इसी वजह से दर्शकों को इस सीरीज के दूसरा पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. अब 'महारानी 2' का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में अभिनेत्री की सिर्फ एक झलक दिखाई गई है लेकिन यह एक झलक भी दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ने के लिए काफी है. 

महारानी वेब सीरीज

'महारानी' राजनीति से प्रेरित वेब सीरीज है. जिसमें हुमा कुरैशी 'रानी भारती' की भूमिका में हैं. जो एक राजनीतिक घटना की वजह से एक आम महिला से बिहार की रानी यानी मुख्यमंत्री बन जाती है. इस सीरीज के दूसरे सीजन का टीजर हुमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें राजनीति का दृश्य देखने को मिला है और हुमा कुरैश का शांत लेकिन धाकड़ अंदाज नजर आया है. 1 मिनट 10 सेकंड के इस टीजर में हुमा कुरैशी सिर्फ पांच सेकंड के लिए नजर आती हैं और छा जाती हैं.

 

 

महारानी

'महारानी' में हुमा कुरैशी एक अलग ही अवतार में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने एक ग्रामीण घरेलू महिला रानी भारती की भूमिका निभाई थी. जो राजनीति तक का सफर तय करती है. इस वेब सीरीज की कहानी मुख्य रूप से बिहार की राजनीति पर आधारित है. इसमें हुमा कुरैशी के अलावा सोहम शाह. अमित सियाल, मोहम्मद आशिक हुसैन, इनामुलहक, विनीत कुमार और तनु विद्यार्थी भी मुख्य भूमिका में थे. दावा किया जाता है कि यह सीरीज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी पर आधारित है.