Movie prime

फैशन के मामले में उर्फी ने किया फिर नया प्रयोग, कांच के बाद ब्लेड से बनी ड्रेस में आईं नजर

 

मॉडल-एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अक्सर अपने स्टाइल, फैशन और कपड़ों को लेकर इंटरनेट पर तहलका मचाती नजर आती हैं. उर्फी की ड्रेस अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं. कभी वह बोरी से बने कॉस्ट्यूम पहन कर तस्वीरें साझा करती हैं तो कभी अपनी साड़ी को काटकर ही कोई स्टाइलिश पोशाक बना लेती हैं. एक बार फिर उर्फी अपने कपड़ों की वजह से मीडिया की सुर्खियों में हैं. 

उर्फी जावेद

कपड़ों के साथ प्रयोग करने के मामले में उर्फी जावेद का कोई जवाब नहीं है. हाल ही में उन्होंने एक खास बिकिनी टॉप में अपना नया लुक सोशल मीडिया पर साझा किया है. फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि उर्फी जावेद इन दिनों किसी रिजॉर्ट में छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान वह खूब नए-नए लुक ट्राई कर रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक ब्रा टॉप में वीडियो साझा की है.

बता दें कि उर्फी ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है. वीडियो में उर्फी पिंक कलर की एक रिवीलिंग ब्रा पहने हुई हैं. ऐसा लग रहा है कि यह ब्रा जैसे किसी रस्सी से बनी हुई है. वीडियो थोड़ा छोटा है. इसमें उर्फी का पूरा लुक तो नहीं दिख रहा है. लेकिन रस्सी से बनी हुई उनकी ब्रा देखी जा सकती है. इसके अलावा इसमें दिखाई दे रहा है कि उर्फी जिस जगह पर हैं. वहां बारिश हो रही है और उर्फी बारिश का लुत्फ उठा रही हैं.

बता दें कि वीडियो में उर्फी ने जो ब्रा पहनी है उसका डिजाइन तो अजीब है. वह सिर्फ एक डोरी पर टिकी है. इस ब्रा टॉप में कोई स्ट्रैप्स भी नहीं है. इतनी बोल्ड ब्रा उर्फी जावेद ही पहन सकती हैं. इस ब्रा टॉप के साथ उर्फी का मेकअप भी कमाल का है. उन्होंने पिंक लिपस्टिक, काजल, मस्कारा और ब्लशर लगाकर अपना लुक कंप्लीट किया है। उर्फी इस लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं.