Movie prime
'सेक्स और "मेकअप" में जैकलीन फर्नांडीज ने चुना "मेकअप"
 

इन दिनों बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती जैकलीन फर्नांडीज सुर्खियों में हैं. सुर्खियों में रहने की वजह प्रवर्तन निदेशालय है. जिसने जैकलीन पर बड़ी कार्रवाई की है. हाल ही में मनी लांड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन से पूछताछ की है. एक्ट्रेस पर ईडी ने एक्शन लेते हुए सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े हुए जबरन वसूली मामले में 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच कर ली है. वहीं दूसरी तरफ जैकलीन की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें वो सवालों का जवाब देती हुई नजर आ रही हैं. 

Jacqueline Fernandez Was Decieved By Sukesh, Revealed The Truth| जैकलीन को  ये लालच देकर सुकेश ने अपने जाल में फंसाया, असली नाम भी जानती थीं एक्ट्रेस |  Hindi News, बॉलीवुड

वैसे जैकलीन की जो वीडियो वायरल हो रही है उसमे जैकलीन से कुछ लोग सवाल कर रहे हैं. उनसे पूछा जाता कि "आप एक माह के लिए मेकअप या एक साल के लिए सेक्स दोनों में से क्या छोड़ना पसंद करेंगी?" इसके जवाब में जैकलीन काफी देर सोचने के बाद कहती हैं कि "सेक्स". जैक्लीन का यह जवाब सुन कर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. वह कहते हैं कि आप बहुत ज्यादा सोच रही हैं. इस वीडियो को जैक्लीनिया नाम के अनवैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.