Movie prime
जुग जुग जियो सिनेमाघरों में रिलीज, फिल्म इंडस्ट्री में अनिल कपूर ने पूरे किए 39 साल
 

 

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. एक्टर की यह फिल्म आज देशभर में रिलीज हो चुकी है. ऐसे में अब सभी इस फिल्म को मिलने वाली प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म में नजर आए अभिनेता अनिल कपूर ने इस फिल्म के साथ ही इंडस्ट्री में अपने 39 साल भी पूरे कर लिए हैं. 65 वर्षीय एक्टर ने साल 1983 में फिल्म वो सात दिन की रिलीज के साथ बॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की थी. यह फिल्म आज ही के दिन रिलीज की गई थी.

अनिल कपूर

आपको बता दें कि अनिल कपूर कि फिल्म वो सात दिन की 39वीं वर्षगांठ मनाते हुए सुपरस्टार ने ट्विटर पर फिल्म की एक तस्वीर भी साझा की हैं और इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा. "वो 7 दिन से जुग जुग जियो तक आज 39 साल!". एक्टर के शेयर किए गए इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही उनकी इस फिल्म को भी याद कर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. 

वो सात दिन

वहीं, फिल्म की एक तस्वीर के साथ ही अनिल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक क्लिप भी साझा की और इसे कैप्शन दिया. " वो सात दिन में प्रेम प्रताप सिंह पटियालावाले से जुग जुग जियो के भीम तक! यह इतनी शानदार यात्रा रही है! आज से 39 साल पहले मेरी जिंदगी बदल गई और पुरानी यादें असली हैं! यह वीडियो पुरानी यादों की यात्रा है!" अभिनेता के इस पोस्ट को देख फैंस भावुक हो उठे हैं. 

एक यूजर ने कमेंट  में लिखा. “सड्डा भी कोई नाम है. सम्मान है, घराना है! . बढ़िया फिल्म!" वहीं, एक अन्य ने लिखा "मेरी सबसे पसंदीदा और मेरे दिल के करीब फिल्मों में से एक और इस कहानी का वो हिस्सा जब अनिल आपने अपना पेट गीले कपड़े से बांधा था।" एक यूजर ने लिखा, जुग जुग जियो कपूर साहब.

वो सात दिन

वहीं, इंडस्ट्री में 39 साल पूरे करने वाले अनिल कपूर अपने करियर में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं में भूमिका निभाने के अलावा 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. अभिनेता ने 90 के दशक में अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार जीते और अपनी कई महान भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं. अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर एक्टर एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है.

Family drama Jug Jugg Jeeyo drops first poster shows a happy family reunion

अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के साथ फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएं.