Movie prime
बिहार के लाल ने जीता 'हुनरबाज' का खिताब
 

भागलपुर के आकाश ने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो 'हुनरबाज' का खिताब जीत लिया है. आकाश को इनाम के तौर पर 15 लाख रुपए का चेक मिला है। हुनरबाज के ग्रैंड फिनाले में नीतू सिंह और नोरा फतेही ने आकाश को ट्रॉफी दी. इस शो की जज परिणीति चोपड़ा, मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर थे.

Hunarbaaz : आज से शुरू होगा मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणति चोपड़ा का ' हुनरबाज, जानिए कब कहां देख सकते हैं शो ? | TV9 Bharatvarsh

आपको बता दे कि कलर्स चैनल के रियल्टी शो ‘हुनरबाज’ के विनर आकाश सिंह बिहार के भागलपुर के रहने वाले हैं. इस शो से पहले आकाश सिंह चार साल पहले मुंबई किसी और रियलिटी शो के लिए आए थे लेकिन जब उनका इसमें सलेक्शन नहीं हुआ और बिहार वापस जाने के पैसे नहीं थे तो मुंबई में ही रह गए और अपने आप को तराशना शुरू किया. आकाश कहते हैं कि देश के लोगों को कुछ नया चाहिए. इसी को ध्यान में रखकर उन्होंने एक नया डांस स्टेप खोजा जो लोगो को बहुत पसंद आया और वह सबसे बड़े ‘हुनरबाज’ बन गए। इस खिताब के साथ उन्हें 15 लाख रुपये का नकद इनाम भी मिला है.

Hunarbaaz Winner: बिहार के Akash Singh बने हुनरबाज के विनर, मिली चमचमाती  ट्रॉफी और 15 लाख रुपये - Akash Singh from bihar wins Hunarbaaz show tmov -  AajTak

वहीं आकाश कहते हैं, ‘मुझे ठीक से याद नहीं कि थिएटर में कब कोई फिल्म देखी. मेरे घर की हालत अच्छी नहीं थी. मेरे पापा मामूली से ड्राइवर हैं. बड़ी मुश्किल से घर चलता था. घर में टीवी होने का तो सवाल ही नहीं था. जब भी फिल्में देखने का मन करता तो पड़ोस में जाकर फिल्में देखते थे. मैंने भोजपुरी फिल्मों में अधिकतर रवि किशन की फिल्में देखी हैं. आज भी मेरे घर में टीवी नहीं है। मेरे घर वाले मेरा शो या तो पड़ोस में टीवी पर देखते थे या फिर मोबाइल पर.

आकाश के मुताबिक, ‘पहले तो भोजपुरी फिल्में ऐसे बनती थी कि परिवार के साथ आप फिल्में नहीं देख सकते थे. आज अच्छी और पारिवारिक फिल्में काफी बन रही हैं. थिएटर में तो नहीं लेकिन अपने घरवालों के साथ पड़ोस में टीवी पर कई फिल्में देखी हैं. आज भव्य पैमाने पर तकनीकी रूप से भी अच्छी फिल्में बन रही हैं. आज भोजपुरी के बहुत सारे कलाकार काफी अच्छा काम कर रहे हैं.

Colors channel reality show Hunarbaaz: Know who is Bhagalpur's talented  Hunarbaaz Akash Singh, whose performance saw Parineeti Chopra weeping  bitterly - जानें कौन हैं भागलपुर के हुनरबाज आकाश, जिनकी ...


आकाश से उनकी किसी ख्वाहिश के अब भी अधूरी होने के बारे में पूछा गया तो वह कहते हैं, ‘वैसे तो मुझे किसी भी भाषा की फिल्म करने से कोई परहेज नहीं. बस मुझे अच्छा लगना चाहिए. मैं बड़े बड़े मेकर्स के साथ फिल्मे करना चाहता हूं. उनकी फिल्मे कोरियोग्राफ करना चाहता हूं. लेकिन मेरी ख्वाहिश है कि में एक इंटरनेशनल शो करूं ताकि अपने घर परिवार और देश का नाम और रोशन कर सकूं.