Movie prime
मुंबई पुलिस ने सलमान खान को दिया आर्म्स लाइसेंस, बिश्नोई गैंग ने अभिनेता को दी थी धमकी...
 

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को हथियार रखने का लाइसेंस दे दिया है. कुछ समय पहले कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अभिनेता को 'मूसेवाला जैसा हाल' करने देने की धमकी दी थी. जिसके बाद सलमान खान ने 22 जुलाई को मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात कर आत्मसुरक्षा का हवाला देते हुए हथियार रखने का लाइसेंस मांगा था. इतना ही नहीं अभिनेता ने अपनी सुरक्षा व्यवस्था में कई तरह के परिवर्तन भी किए हैं. 

सलमान खान को मुंबई पुलिस ने दिया हथियार रखने का लाइसेंस, मिली थी जान से  माने की मारने की धमकी | Mumbai Police gave license to keep arms to Salman  Khan, received

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने अपनी सुरक्षा बढ़ाते हुए अपनी कार को अपग्रेड किया है. वह अब लैंड क्रूजर से ट्रेवल करेंगे. जो बुलेटप्रूफ है. खबरों के अनुसार एक्टर ने अपनी कार में आरमर के साथ-साथ बुलेट प्रूफ ग्लास लगवाए हैं. यह लैंड क्रूजर का नया वर्जन नहीं है. बल्कि अभिनेता ने अपनी पुरानी कार को ही नए फीचर्स के साथ अपग्रेड किया है. सलमान खान अब सफेद रंग की बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर में ट्रेवल करेंगे और उनके साथ सशस्त्र सुरक्षा गार्डों का दस्ता भी रहेगा. आपको बता दें कि पहले सलमान खान लैंड रोवर से सफर करते थे.

Mumbai Police Increased Security Of Salman Khan | 'मूसेवाला हत्याकांड' के  बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई Salman Khan की सुरक्षा, गैंगस्टर Lawrence दे चुका  है मारने की धमकी | Patrika News

गौरतलब है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को धमकी भरा लेटर मिला था. धमकी भरा लेटर बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में सलीम खान के गार्ड को मिल था. यहां पर सलीम खान मॉर्निंग वॉक करने के बाद बैठते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और सलीम खान को जो धमकी भरा लेटर मिला था. उसमें लिखा था कि उनका सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल कर दिया जाएगा. सलमान खान को धमकी भरी चिट्ठी मिलने के कुछ ही दिन पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की हत्या करके 1998 के काले हिरण के शिकार का बदला लेना चाहता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस रिमांड में खुद बिश्नोई ने यह खुलासा किया कि उसने वर्ष 2018 में सलमान खान की हत्या के लिए पूरी तैयारी कर ली थी. इसके लिए उसने खास राइफल भी खरीदी थी. जिसके लिए 4 लाख रुपये का पेमेंट किया था.