Movie prime
शादीशुदा अनूप सोनी पर आया था राज बब्बर की बेटी जूही का दिल...
 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राज बब्बर अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में नजर आ चुके राज बब्बर के बच्चों को इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल ना हो सका. अभिनेता के बेटे प्रतीक बब्बर के बारे में तो आपने काफी कुछ सुना होगा. लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि राज की एक बेटी भी हैं. जिन्होंने अभिनय जगत में अपना हाथ तो आजमाया लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. उनके जन्मदिन पर जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें- 

Juhi Babbar, Raj Babbar

बता दें कि 20 जुलाई 1979 में जन्मी जूही एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक निर्देशक भी हैं. उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म 'काश आप हमारे होते' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं. लेकिन फिल्मी दुनिया में उन्हें कामयाबी हासिल नहीं हो पाई. इसके बाद उन्होंने अपनी मां नादिरा बब्बर के साथ थिएटर में काम करना शुरू कर दिया. जूही अभिनय के मामले में भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हों. लेकिन खूबसूरती के मामले में वह बड़ी -बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है.

Raj Babbar की बेटी का हुस्न है कयामत, इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में हुईं  दीवानी फिर... Photos

वहीं, जूही बब्बर ने टेलीविजन के मशहूर एक्टर और होस्ट अनूप सोनी से शादी रचाई. हालांकि, जूही अनूप की दूसरी बीवी हैं. दरअसल, शादीशुदा अनूप सोनी पर जूही का दिल आ गया था. जिसके चलते अनूप ने अपनी पहली पत्नी को रिश्ते में धोखा तक दे दिया था. इतना नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो जूही और अनूप चोरी-छिपे लिव-इन में रहने लगे थे. लेकिन जब इस बारे में अनूप की पहली बीवी को पता चला तो दोनों ने सच्चाई कबूल कर साल 2011 में एक-दूसरे के साथ शादी कर ली. खबरों की मानें तो जूही से शादी के बाद अनूप ने अपनी दो बेटियों की जिम्मेदारी लेने तक से इनकार कर दिया था.

Juhi Babbar

वहीं, साल 2003 में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जूही अपनी पहली हिंदी फिल्म के बाद यारा नाल बहरैल नाम की पंजाबी फिल्म में नजर आई थीं. इसके अलावा अभिनेत्री  रेफ्लेक्शन्स, उन्नस लभ फरएवर और आईटी'स माई लाइफ में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्मों के अलावा जूही टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. वह घर की बात है में नजर आ चुकी हैं. अभिनय जगत में कुछ खास मुकाम हासिल ना होने की वजह से उन्होंने अभिनय जगत से दूरी बना ली. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.