Movie prime
2023 में शुरू होगी 'नो एंट्री' के सीक्वल की शूटिंग, डायरेक्टर अनीस बज्मी ने बताया इस मूवी में 10 अभिनेत्रियां आयेंगी नजर
 

सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'नो एंट्री' 2005 में रिलीज हुई थी. इस कॉमेडी फिल्म ने सिनेमाघरों में जोरदार कमाई की थी और ये ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद खबर आई कि 'नो एंट्री' का सीक्वल बनने जा रहा है. तब से फैंस इस फिल्म के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के सीक्वल में अनिक कपूर और सलमान खान तो होंगे ही. लेकिन ये साफ नहीं हो पा रहा था फिल्म सिनेमाघरों में कब तक आएगी, हालांकि अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट आ गया है. जिसे जानने के बाद फैंस काफी खुश हो सकते हैं.

नो एंट्री फिल्म का पोस्टर

फिल्म नो एंट्री का सीक्वल को लेकर अनीस बज्मी ने अपडेट दिया है कि अब वह इस फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं. अनीस बज्मी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि इसकी शूटिंग 2023 में शुरू हो सकती है. उनका कहना है कि फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से नो एंट्री की कहानी खत्म हुई थी. सीक्वल में भी सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर होंगे.

अनीस बज्मी

दरअसल, अनीस बज्मी ने सीक्वल इतना देर से बनाए के सवाल का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि हम कुछ भी बनाकर इसकी फ्रैंचाइजी को भुनाना नहीं चाहते थे. इस दौरान कई बार आइडिया आया    उसपर बातचीत हुई लेकिन फिर समझ में नहीं आने की वजह से उनको रिजेक्ट कर दिया गया. साल 2016 में फिर एक और आइडिया आया. जिसपर हमने बात की और चीजें फाइनल हो गईं.

अनीस बज्मी

बता दें कि अनीस बज्मी की नो एंट्री में 10 अभिनेत्रियां नजर आने वाली हैं. अनीस बज्मी ने कहा कि इसीलिए फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखने में काफी समय लग गया. नो एंट्री के पहले पार्ट में बिपाशा बसु, लारा दत्ता, सेलिना जेटली और ईशा देओल नजर आई थीं. सीक्वल में भी इनके नजर आने की उम्मीद जताई जा रही है.