Movie prime

सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई? इंस्टाग्राम पर फोटोज़ शेयर कर फैंस को किया शॉक

 

शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में बॉलीवुड भला इससे कैसे चूक सकता है. कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी की है. वहीं अब बॉलीवुड की एक अभिनेत्री अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं और वह हैं सोनाक्षी सिन्हा. जी हां सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटोज़ शेयर की हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस ने सगाई कर ली है. 

Sonakshi Sinha replies to trolls day after quitting Twitter: 'I have taken  away that access you had to me' - Hindustan Times

वैसे बता दें सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके अपनी सगाई  की खबर साझा की है. एक फोटो में दबंग गर्ल सोनाक्षी अपनी सगाई रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. सोनाक्षी के लविंग फिऑन्से उनका हाथ थामे रही है. हालांकि, सोनाक्षी के लविंग पार्टनर कौन है, इसपर अभी भी सस्पेंस बरकरार है, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर का चेहरा फोटोज में रिवील नहीं किया है. 

sona

वहीं सोनाक्षी दूसरी फोटो में अपने डार्लिंग पार्टनर के कंधे पर प्यार से हाथ रखकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

z

वहीं, तीसरी तस्वीर में सोनाक्षी अपने पार्टनर का हाथ थामे हुए मुस्कुरा रही हैं. सोनाक्षी की मिलियन डॉलर स्माइल उनकी खुशी को जगजाहिर कर रही है. भले ही सोनाक्षी ने अपने पार्टनर के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन  फिऑन्से संग सोनाक्षी के रोमांटिक पोज दोनों के रिश्ते की गहराई को बखूबी बयां कर रहे हैं.  

xc

वैसे सोनाक्षी ने फैंस संग ये गुड न्यूज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, मेरे लिए ये बड़ा दिन है. मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं.

sona