Movie prime
टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि आज
 

टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की आज पहली पुण्यतिथि है. 2 सितंबर 2021 को 40 वर्ष की आयु में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. एक्टर की पहली पुण्यतिथि पर उनके फैंस भी शोक में डूब गए हैं. वहीं दूसरी ओर अभिनेता की याद में उनका परिवार ब्रह्मा कुमारियों के साथ प्रार्थना सभा के लिए एकत्र हुआ. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला, बहनें और परिवार के लोग भी शामिल हुए.  इस प्रेयर मीट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बता दें सिद्धार्थ शुक्ला ब्रह्माकुमारी को काफी फॉलो किया करते थे.  वह अक्सर अपनी मां के साथ आश्रम जाया करते थे. अब उनकी पहली पुण्यतिथि  की प्रार्थना सभा के फोटोज सोशल  पर काफी वायरल हो रहा है. फोटोज में एक्टर के परिवार को ब्रह्म कुमारियों के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है. कुछ फोटोज में सिद्धार्थ की बहनें प्रसाद बांटती भी नजर आ रही हैं. एक्टर की आत्मा की शांति के लिए रखी गई इस सभा में शहनाज ग‍िल कहीं नजर नहीं आईं. फैंस के लिए ये बात थोड़ी हैरान कर देने वाली है. सिद्धार्थ के परिवार संग हमेशा खड़ी रहने वाली शहनाज ने खुद को बड़ी मजबूती से संभाला था. एक साल पहले एक्टर की मौत के बाद शहनाज का जो हाल हुआ था वो कोई नहीं भूल सकता.   

आपको बता दें 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन मुंबई में हुआ था. वह 40 साल के थे. फिट होने के बावजूद सिद्धार्थ का यूं अचानक दुनिया से चले जाना फैंस, परिवार और उनके करीबियों के लिए काफी शॉकिंग था. आज भी कई ऐसे फैंस हैं जो इस बात को मान नहीं पा रहे कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं. 

Tributes Pour In For Sidharth Shukla, Fans Fondly Remember Actor On 1st  Death Anniversary - News Live