Movie prime
अक्षय कुमार को भारी पड़ा विमल का विज्ञापन, फैंस से मांगनी पड़ी माफी
 

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को तंबाकू कंपनी का विज्ञापन करना भारी पड़ गया है. अक्षय कुमार जो आम जीवन में अपनी फिटनेस और अच्छी जीवन शैली के लिए जाने जाते हैं,और फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिटेस्ट एक्टर्स में उनका नाम शामिल होता है. लेकिन हाल ही में उनका पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करना उनके फैंस को रास नहीं आया और अक्षय कुमार को जमकर खरी-खोटी सुनाई. इसके चलते अक्षय कुमार को काफी विरोध का सामना करना पड़ा. What is Bollywood's obsession with Pan Masala?

दरअसल इससे पहले शाहरुख खान और अजय देवगन तंबाकू पान मसाला के विज्ञापन में नजर आ चुके हैं. हालांकि अजय को इसमें देखना फैंस के लिए आम हो चला था. लेकिन जैसे ही उन्होंने अक्षय कुमार को देखा तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया, जिसके चलते अक्षय कुमार भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए. उसके बाद अब अक्षय कुमार ने सार्वजनिक रूप से अपने फैंस से माफी मांगी है और साथ ही साथ उन्होंने एलान कर दिया है कि अब वो तंबाकू ब्रांड विमल के ब्रांड एंबेसडर नहीं रहेंगे.

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपना माफीनामा दिया है. जिसमें अभिनेता ने लिखा, 'मुझे माफ कर दें. मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों से. पिछले कुछ दिनों में आए आपके रिएक्शंस ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है. मैंने कभी तंबाकू को एंडोर्स नहीं किया है ना ही कभी करूंगा. विमल इलायची के साथ मेरे एसोसिशन को लेकर सामने आई आपकी भावनाओं की मैं इज्जत करता हूं. इसीलिए मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं.

Akshay Kumar gets slammed for doglapan over pan masala promotion with Ajay  Devgn and Shah Rukh Khan

अक्षय ने आगे लिखा, 'मैंने फैसला किया है कि मैं विज्ञापन के लिए मिली फीस को अच्छे कार्य के लिए काम में लाऊंगा. ब्रांड चाहे तो इस एड को ऑनएयर करना जारी रख सकता है जब तक कि इसके कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं हो जाती.लेकिन मैं वादा करता हूं भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों को चुनूंगा. बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और दुआओं को मांगता रहूंगा. अक्षय ये भी कह रहे हैं कि उन्हें गुटखा कंपनी से कई बार ऑफर मिले, जिसके लिए उन्हें अच्छी खासे पैसे भी मिल सकते थे.लेकिन उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया. क्योंकि वो पैसों के लिए गलत चीज को प्रमोट नहीं करेंगे.

अक्षय ने आगे लिखा, ”मैंने फैसला किया है कि मैं इस विज्ञापन के लिए मिलने वाले पैसों को किसी नेक काम के लिए दान कर दूंगा. ब्रांड, मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी होने तक इस ऐड को प्रसारित करना जारी रख सकता है. लेकिन मैं वादा करता हूं भविष्य में मैं बहुत समझदारी से फैसला लूंगा.बदले में मैं हमेशा आपका प्यार और दुआ मांगता रहूंगा.