Movie prime
अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा एक्सपेक्ट करते हो...क्यों?
 

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों उनकी जमकर चर्चा हो रही हैं. इन दिनों ललित मोदी संग अपने अफेयर्स के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर ललित मोदी और सुष की तस्वीरें देख कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के लिए सहानुभूति दिखा रहे हैं. इन सबके बीच रोहमन शॉल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो जारी कर सुष्मिता को इशारों-इशारों में सलाह दे डाली है.

सुष्मिता - रोहमन

बता दें कि सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में रोहमन रिलेशनशिप पर लोगों को सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं.

sushmita sen ex boyfriend rohman shawl reaction on her relationship with  lalit modi-सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग पर एक्स BF रोहमन शॉल का  रिएक्शन, महीनों पहले टूटा था रिश्ता

रोहमन शॉल कहते हैं. "मैं अभी 'हैशगैग रोहमन आस्किंग' के कुछ जवाब पढ़ रहा था. लोगों के जवाब पढ़कर ऐसा लग रहा था कि सब प्यार में दुखी हैं. क्यों यार? यार तुम लोग अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा एक्सपेक्ट करते हो...क्यों? एक बात समझो. आपके पार्टनर के पास करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं. उनकी अपनी भी एक लाइफ है. आपको अपने पार्टनर पर इतने ज्यादा डिपेंड नहीं होना चाहिए. अपने आप को खुद खुश रखना सीखो. पहले खुद को कंप्लीट करो. फिर पार्टनर की तलाश करो. न की ऐसा पार्टनर ढूंढो जो आपको कंप्लीट करे. "आप समझ रहे हो?"