Movie prime
रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरव‍िंद त्रिवेदी का निधन
 

लोकप्र‍िय सीर‍ियल रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरव‍िंद त्रिवेदी का निधन हो गया है. वे 82 साल के थे. खबर है कि अरव‍िंद त्रिवेदी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और पिछली रात हार्ट अटैक आने की वजह से उनका निधन हो गया. एक्टर की मौत की पुष्ट‍ि उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने की है. वहीं आज उनका अंतिम संस्कार किया जाइएगा.

आपको बता दे कि अरविंद त्रिवेदी के भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने  बताया कि वह पिछले कई साल से बीमार चल रहे थे. पिछले 3 साल से उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब रहने लगी थी. उन्हें इस दौरान कई बार अस्पताल में भी भर्ती रहना पड़ा था. एक महीने पहले ही वो अस्पताल से घर लौटे थे. मंगलवार रात 9.30 बजे करीब उन्हें दिल का दौरा पड़ा. उन्होंने कांदिवली स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली.

बता दे अरविंद त्रिवेदी को रावण की भूमिका निभाने के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है. उन्होंने कई पॉपुलर गुजराती फिल्मों में काम किया है. उनका करियर गुजराती सिनेमा में 40 साल तक चला. उन्होंने ‘रामायण’ के अलावा टीवी के एक और पॉपुलर शो ‘विक्रम और बेताल’ में भी अपनी अदाकारी दिखाई थी. उन्होंने हिंदी और गुजराती सहित करीब 300 फिल्मों में भी काम किया.