Movie prime
NCB का पंचनामा: आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट शिप पर करने वाले थे ड्रग्स का सेवन
 

मुंबई ड्रग्स केस में बड़ा खुलासा हुआ है. एनसीबी ने बताया है कि आर्यन खान ने एनसीबी अफसरों के सामने स्वीकार किया है कि वो चरस का सेवन करता है. उसका दोस्त अरबाज मर्चेंट अपने जूतों में 6 ग्राम चरस छिपाकर क्रूज पर लाया था, ताकि वो पार्टी कर सकें. वहीं अरबाज ने भी कहा कि वो और आर्यन चरस का सेवन करते हैं और शिप पर भी सेवन करने वाले थे.

आपको बता दे कि मुंबई के समंदर में 2 अक्टूबर की जिस रात को लग्जरी क्रूज पर एनसीबी ने छापा मारा था, उससे जुड़ीं अहम जानकारी सामने आई है. जब क्रूज में एनसीबी के अधिकारियों ने अरबाज खान से पूछा कि क्या उसके पास कोई ड्रग्स है, तो उसने बताया था कि उसने अपने जूतों में ड्रग्स छिपाकर रखा हुआ है. NCB से सवाल किए जाने पर अरबाज मर्चेंट ने खुद अपने जूतों से एक ZIP LOCK पाउच निकाला जिसमें चरस था. इतना ही अरबाज ने खुद NCB के सामने कबूला की वह आर्यन खान के साथ चरस का सेवन करता है, और वे क्रूज पर धमाल मचाने के लिए जा रहे थे.

वैसे बता दे एक मीडिया वेबसाइट के अनुसार ये जानकारी पंचनामा में दी गई है. पंचनामा के जरिए जांच एजेंसी क्राइम सीन से प्रारंभिक रिकॉर्ड और साक्ष्यों को इकट्ठा करती है. इस दौरान पुलिस या जांच एजेंसी गवाहों के बयान को रिकॉर्ड करती है. पंचनामा तैयार करने के दौरान पुलिस कुछ नागरिकों को भी लेकर जाती है. इन नगारिकों को जांच एजेंसी की कार्रवाई का चश्मदीद गवाह बनाया जाता है.