Movie prime
आज नहीं होगी आर्यन खान की रिहाई, शाम साढ़े 5 बजे तक जेल में नहीं पहुंचा रिलीज ऑर्डर
 

क्रूज ड्रग केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज भी जेल से बाहर नहीं आ सके. ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि उनका बेल ऑर्डर शाम 5.30 बजे तक जेल अधिकारियों के पास नहीं पहुंच पाया. इससे पहले, बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने सेशन कोर्ट पहुंचकर आर्यन के बेल बॉन्ड पर साइन किए थे. सेशन कोर्ट से जमानत के कागजात लेकर वकील सतीश मानशिंदे खुद आर्थर रोड जेल के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उन्हें पहुंचने में देरी हो गई. 

आपको बता दे कि आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने ये कन्फर्म कर दिया है कि शुक्रवार की रात आर्यन खान को जेल में ही बितानी पड़ेगी. शनिवार को 11 बजे के बाद किसी भी वक्त आर्यन खान को रिहाई दे दी जा सकती है. वहीं दूसरी तरफ हाई कोर्ट ने अपने आदेश में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत देते हुए 14 शर्तें लगाई हैं. इसके मुताबिक, आर्यन खान ड्रग्स गतिविधियों के समान किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं करेंगे. आर्यन बिना अनुमति देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकते. 

इतना ही नहीं कोर्ट ने ये भी कहा है कि पासपोर्ट को तत्काल विशेष अदालत को सौंपा जाए. गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश नहीं होनी चाहिए. अभियुक्त किसी भी प्रकार के मीडिया में विशेष गणना से पहले लंबित कोई बयान नहीं देगा. अगर उन्हें मुंबई से बाहर यात्रा करनी है, तो जांच अधिकारी को अपना यात्रा कार्यक्रम देना होगा.