Movie prime

Bigg Boss फेम दीपक ठाकुर का गाना खूब हो रहा वायरल, हाथी लेबे घोड़ा लेबे... मचा रहा बवाल

 

‘हाथी लेबे घोड़ा लेबे’ गाना इन दिनों बिहार के युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस गाने में भोजपुरी, हिंदी और मैथिली तीनों भाषा (खिचड़ी) मिक्स हैं, जो इस गाने की खूबसूरती को चार चांद लगा रही है. इस गाने को चर्चित सिंगर प्रिया मल्लिक और बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर ने मिलकर कंपोज किया है. प्रिया मल्लिक ने इसमें अपनी आवाज, दीपक ठाकुर और अल्का गुप्ता ने अभिनय किया है.

इस गाने को लोग इंस्टाग्राम रील पर भी काफी पसंद कर रहे हैं. अभी तक हजारों लोगों ने इस गाने पर रील बना चुके हैं, जिसमें कई फेमस सेलिब्रिटी भी हैं.

एल्बम में दीपक ठाकुर के साथ अल्का गुप्ता ने डांस किया है. दीपक और अल्का की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस एल्बम को BHOJPURI_IT यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

यह एल्बम बॉलीवुड अंदाज में शूट की गई है. इसमें प्रिया मल्लिक की आवाज में गाना है. साथ में दीपक ठाकुर और अल्का गुप्ता ने डांस किया है. दीपक मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं, वहीं प्रिया मल्लिक भी बिहार के मिथिलांचल की बेटी है. जबकि, अल्का गुप्ता भी बिहार के सहरसा की रहने वाली है. दर्शक तीनों की कलाकारी को खूब पसंद कर रहे हैं. एल्बम को झोली भर-भरकर व्यूज मिल रहे हैं.