Movie prime

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी को छोड़कर पूरा परिवार कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है. कोरोनावायरस ने शिल्पा की 1 साल की बच्ची समीशा को भी नहीं बख्शा है. शिल्पा शेट्टी ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है।… Read More »बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को छोड़कर पूरा परिवार कोरोना संक्रमित
 
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी को छोड़कर पूरा परिवार कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी कुंद्रा का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है. कोरोनावायरस ने श‍िल्‍पा की 1 साल की बच्‍ची समीशा को भी नहीं बख्‍शा है. श‍िल्‍पा शेट्टी ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है.

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। इस नोट में लिखा है, ‘पिछले 10 दिन हमारे लिए एक परिवार के रूप में कठिन रहे हैं। मेरे सास- ससुर कोविड -19 संक्रमित हो गए, उसके बाद बेटी समीशा, बेटा वियान, मेरी मां, और अंत में राज भी. वे सभी आधिकारिक दिशानिर्देशों के अनुसार घर पर अपने कमरे में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर की सलाह पर चल रहे हैं.  


शिल्पा शेट्टी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘हमारे दो इन-हाउस स्टाफ सदस्य भी कोरोना की चपेट में आए हैं और उनका इलाज भी जारी है. भगवान की कृपा से, हर कोई ठीक हो रहा है. मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है. प्रोटोकॉल के अनुसार सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया गया है, और हम त्वरित मदद और प्रतिक्रिया के लिए BMC और अधिकारियों के आभारी हैं.