Movie prime
डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी, तस्वीरें आईं सामने
 

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट को लेकर खबर है कि उन्होंने दूसरी शादी रचा ली है. खबरों के मुताबिक उन्होंने श्वेतांबरी सोनी संग शादी की है. बताया जा रहा है कि पिछले साल ही दोनों ने शादी रचाई थी, लेकिन इसे अब तक गुप्त रखा था. हालांकि, शादी की खबरों पर विक्रम भट्ट की तरफ से कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई गई है.

आपको बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी ने बीते साल कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में ही शादी रचाई थी. दोनों की शादी के बारे में रिश्तेदारों के अलावा किसी को जानकारी भी नहीं है. अब आखिरकार विक्रम भट्ट की एक इंस्टाग्राम पोस्ट से इनके रिश्ते का खुलासा हुआ है. हालांकि, इसमें भी उन्होंने साफतौर पर अपनी शादी की बात नहीं की है. 

CSFD X

बता दे  मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने श्वेतांबरी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने एक खूबसूरत सी फोटो भी पोस्ट की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि,  'तुमने मुझे अंदर से बाहर किया है. तुमने मुझे बताया कि जिंदगी किस बारे में है. सिर्फ तुम, इकलौती ऐसी हो जिसने मेरा दिल चुराया है. मैं वो सब करना चाहता हूं जो मैं सिर्फ तुम्हें दिखाने के लिए कर सकता हूं. सिर्फ आप, जिसने हमेशा मेरा दिल चुराया. हैप्पी बर्थडे माय लव श्वेतांबरी सोनी.'