Movie prime

Happy Birthday सलमान खान

 

बॉलीवुड में अपनी दबंग छवि के लिए मशहूर सलमान खान का आज जन्मदिन है. सलमान आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. सलमान हर साल अपना जन्मदिन पनवेल वाले फार्म हाउस पर ही मनाते हैं तो इस बार भी कुछ ऐसा ही होना था लेकिन उन्हें बीती रात सांप ने काट लिया था. जिसके बाद उन्हें 6 घंटे अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. फ़िलहाल सलमान अपने घर लौट आए है और वो अपना जन्मदिन भी वहीं मनाएंगे.

Salman Khan bitten by snake at his farmhouse, discharged from hospital -  Rediff.com India News

आपको बता दे कि सलमान खान के जन्मदिन पर कई नामी हस्तियां उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इनमें कुछ राजनेता भी शामिल हैं. सलमान खान के जन्मदिन पर उनके फैंस में कितना उत्साह है, उसका अंदाजा ट्विटर ट्रेंड से पता चलता है, जहां पर #HappyBirthdaySalmanKhan पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 

कैटरीना कैफ ने भी सलमान खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं बहुत ही खास तरीके से दी हैं. कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सलमान खान की एक तस्वीर पोस्ट की और इसके साथ उन्होंने एक स्पेशल मैसेज लिखा है. कैटरीना कैफ ने लिखा- आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं सलमान खान. सभी का प्यार हमेशा आपके साथ रहे.

सलमान के बर्थडे पर कैटरीना कैफ का खास पोस्ट-''भगवान करें जो प्यार,चमक और  हुनर आपके पास है वो हमेशा यूं ही बरकरार रहे'' - katrina kaif wish salman  khan with ...

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/brahmins-arrived-at-manjhi-residence-to-eat-a-large-number/cid6113118.htm