Movie prime
क्या बॉलीवुड से राजनीति में कंगना रखने वाली है कदम? BJP इस सीट के लिए दे सकती है टिकट
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद से ही एक्ट्रेस के राजनीति में आने को लेकर कयास लगाये जाने लगे थे. लेकिन अब एक और खबर सामने आ रही है कि  हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा कंगना रनौत को चुनावी मैदान में उतार सकती है. 

आपको बता दे कि मंडी की सीट इस साल मार्च में बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत के बाद खाली हो गई थी. बीजेपी 30 अक्टूबर को होने उपचुनाव के लिए चार विधासभा सीटों समेत मंडी लोकसभा पर अपने उम्मीदवार फाइनल करने के लिए धर्मशाला में बैठक करने वाली है. उत्तर प्रदेश में फतेहपुर, जुब्बल कोथकाई और अर्की विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. आर्की सीट 6 बार सीएम रहे वीरभद्र सिंह के निधन के बाद खाली हुई है. वहीं बाकी दो सीटें यहां के विधायकों की मौत के बाद ही खाली हुई हैं.

वैसे रिपोर्ट्स की माने तो कंगना ने खुलकर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर नहीं की है. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने भी भावी उम्मीदवारों पर एक दौर की चर्चा कर ली है लेकिन पार्टी का एक धड़ा कंगना को टिकट देने के पक्ष में है. बता दें कि कंगना रनौत मंडी जिले के भांबला गांव से हैं और हाल ही में उन्होंने मनाली में अपना नया घर बनाया है. यह भी मंडी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत ही आता है.