Movie prime
कृषि कानूनों के वापस होने पर फूटा कंगना का गुस्सा, कहा- यह भी एक जिहादी राष्ट्र है
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शुक्रवार को बड़ा ऐलान करते हुए केंद्र सरकार द्वारा तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया. वहीं इस तीनों कृषि कानूनों के वापस होने के बाद विपक्षी पार्टियों समेत संयुक्त किसान मोर्चा के सह संयोजक राकेश टिकैत की प्रतिक्रियाएं सामने आई. लेकिन इस बीच बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. वैसे बता दे कंगना मोदी सरकार के इस फैसले से नाखुश हैं. 

आपको बता दे कि कंगना अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज अपलोड करके कृषि कानूनों के वापस लेने पर प्रतिक्रिया दी हैं. कंगना ने इंस्टा स्टोरी में कृषि कानूनों की वापसी को दुखद और शर्मनाक बताते हुए लिखा, ''अगर संसद में चुनी हुई सरकार के बदले सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया तो यह एक जिहादी राष्ट्र है. उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते थे.''

वैसे बता दे पीएम मोदी ने आज अपने सम्बोधन में कहा कि उनकी सरकार तीन नये कृषि कानूनों के फायदों को किसानों के एक वर्ग को तमाम प्रयासों के बावजूद समझाने में नाकाम रही. उन्होंने कहा कि इन तीनों कृषि कानूनों का लक्ष्य किसानों विशेषकर छोटे किसानों का सशक्तीकरण था. प्रधानमंत्री ने तीन कृषि कानून का उल्लेख करते हुए कहा, 'देश के कोने-कोने में कोटि-कोटि किसानों ने, अनेक किसान संगठनों ने, इसका स्वागत किया, समर्थन किया. मैं आज उन सभी का बहुत आभारी हूं.' आगे उन्होंने कहा- आज मैं आपको, पूरे देश को, ये बताने आया हूं कि हमने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का निर्णय लिया है.

मांझी की बहू ने पहले रोहिणी को बताया लबरी अब तेजस्वी को बता दिया लबरा- https://youtu.be/7wRFR1X2dws