Movie prime

फिल्म की शूटिंग के दौरान महानायाक अमिताभ बच्चन को लगी चोट

 

बॉलीवुड के महानायाक अमिताभ बच्चन को चोट लग गई है. हैदराबाद में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन घायल हो गए हैं. बिग बी की पसली में चोट आई है.  चोट लगने की वजह से शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा है. बिग बी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

Amitabh Bachchan mourns for mother on seventh death anniversary

इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ही दी हैं. एक्टर ने बताया कि हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लगी. ये हादसा एक एक्शन शॉट के समय हुआ. बिग बी को पसली में चोट आई है. अमिताभ बच्चन ने बताया- रिब (पसली) कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई है. चोट लगने के बाद शूटिंग भी रोक दी गई है. आगे उन्होंने बताया कि हैदराबाद से घर वापस आ गया हूं और पट्टी बांध दी गई है और बाकी का इलाज चल रहा ह. अभिताभ ने बताया कि उनको हिलने-डुलने और सांस लेने में थोड़ी तकलीफ है. इसलिए ठीक होने में कुछ हफ़्ते लगेंगे, इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए, दर्द के लिए कुछ दवा भी चल रही है.

Amitabh Bachchan Unfit to travel overseas, misses Sharjah Book Fair in UAE;  Fans disheartened

आपको बता दें नाग अश्विन के निर्देशन में बनी रही प्रोजेक्ट के फिल्म में तेलुगु स्टार प्रभास, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। बता दें, प्रोजेक्ट के एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसको तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा.