Movie prime
रणवीर सिंह को मिली बड़ी सफलता, बने NBA के भारत में ब्रांड एंबेसडर
 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है. उन्हें यूएस के नेशनल बॉस्केटबॉल एसोसिएशन का भारत के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है. अब इसपर बॉलीवुड स्टार का कहना है कि उन्हें बचपन से ही बास्केटबॉल और एनबीए से प्यार है. रणवीर ने कहा कि मुझे बचपन से ही बास्केटबॉल और एनबीए से प्यार है. संगीत, फैशन और मनोरंजन सहित लोकप्रिय संस्कृति पर इसके प्रभाव से हमेशा प्रभावित रहा हूं.

आपको बता दे कि एक्टर रणवीर सिंह एनबीए के साथ 2021-22 में ऐतिहासिक 75वें वर्षगांठ सत्र के दौरान भारत में लीग के प्रोफाइल को बढ़ाने में मदद करने के लिए काम करेंगे. एनबीए द्वारा अपने 75वें सत्र के समारोह की समाप्ति के साथ, लीग के साथ फोर्स में शामिल होने और देश में बास्केटबॉल को विकसित करने के उनके प्रयासों का समर्थन करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है. 

बता दे रणवीर सिंह एनबीए के कई लीग प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे. जिन्हें एनबीए के पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दिखाया जाएगा. रणवीर सिंह Cleveland में होने वाले NBA All-Star 2022 को अटेंड करेंगे. जहां वे बिहाइंड द सीन होने वाले कंटेंट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करेंगे, साथ ही खिलाड़ियों से भी मुलाकात करेंगे. इतना ही नहीं रणवीर सिंह को एनबीए स्टाइल पर भी दिखाया जाएगा, जो कि भारतीय फैंस के लिए एक न्यू लाइफस्टाइल बेस्ड इंस्टाग्राम अकाउंट है. इस अकाउंट के जरिए एनबीए और उसके कल्चर को दिखाया जाएगा. ये अकाउंट कई लोकल पर्सनैलिटी और उनके योगदान को दिखाएगा.