Movie prime
ड्रग्स रेड: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने लिया हिरासत में, चल रही पूछताछ
 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार 2 अक्टूबर की रात मुंबई में एक क्रूज शिप पर छापेमारी की थी जहां एक रेव पार्टी चल रही थी. इस छापेमारी में 3 महिलाओं सहित कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था. कहा जा रहा था कि हिरासत में लिए गए लोगों में एक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी है. 

आपको बता दे कि एनसीबी ने बयान जारी कर बताया कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई. इस दौरान एनसीबी ने एमडीएमए, कोकीन, एमडी और चरस बरामद किया है. इस मामले में अब तक 8 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. एनसीबी ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन से भी एनसीबी ने पूछताछ की. एनसीबी को क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का वीडियो मिला है जिसमें आर्यन भी नजर आ रहे है. वहीं पूछताछ में आर्यन ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया था. आर्यन ने दावा किया है कि ऑर्गनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पार्टी में बुलाया था. इतना ही नहीं एनसीबी ने आर्यन का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है और उनकी चैट्स को देखा जा रहा है.