Movie prime
फिर बढ़ सकती हैं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें, दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज
 

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ने वाली हैं। मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री और उनके पति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार,  नितिन बराई नाम के एक व्यक्ति ने इन दोनों के खिलाफ बांद्रा पुलिस में शिकायत की है। इस व्यक्ति का कहना है कि जुलाई 2014 से लेकर अबतक मेसर्स एसएफएल प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, काशिफ़ खान, दर्शित शाह और इनके साथियों ने उनके साथ चिटिंग की है। 

नितिन बराई ने कहा कि उनसे कहा गया कि यदि वह कंपनी की फ्रेंचाइजी लेते हैं और पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोलते हैं तो उन्हें बड़ा फायदा होगा। बराई ने इसे लेकर 1 करोड़ 59 लाख 27 हजार रुपये का निवेश किया लेकिन आरोपियों ने उनके पैसों को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया। वहीं बराई ने जब अपने पैसे वापस मांगे तो उन्हें धमकी दी गई। बराई की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 'ई'  के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही जांच भी शुरू कर दिया है।

कोई गलत साबित करें तो लौटा दूंगी पद्मश्री: कंगना - https://newshaat.com/bollywood/kangana-said-on-the-statement-of-freedom-received-in/cid5750735.htm