Movie prime

शादी में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के कारण, सुगंधा मिश्रा और उनके पति संकेत पर केस हुआ दर्ज

शादी के कुछ दिन बाद ही सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं. जी हां कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और उनके पति संकेत भोसले पर अपनी शादी के दौरान कथित रूप से कोरोनो वायरस मानदंडों के नीयमों का उल्लघन करने पर केस दर्ज किया है. आपको बता दे कि स्थानीय पुलिस ने… Read More »शादी में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के कारण, सुगंधा मिश्रा और उनके पति संकेत पर केस हुआ दर्ज
 
शादी में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के कारण, सुगंधा मिश्रा और उनके पति संकेत पर केस हुआ दर्ज

शादी के कुछ दिन बाद ही सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं. जी हां कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और उनके पति संकेत भोसले पर अपनी शादी के दौरान कथित रूप से कोरोनो वायरस मानदंडों के नीयमों का उल्लघन करने पर केस दर्ज किया है.

आपको बता दे कि स्थानीय पुलिस ने नियमों के उल्लंघन के चलते आपदा‌ प्रबंधन कानून और भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने न सिर्फ दुल्हन सुगंधा और दूल्हे संकेत के खिलाफ मामला दर्ज किया है बल्कि जिस रिजॉर्ट में यह शादी हुई है, उसके पूरे प्रबंधन और शादी में शरीक होने वाले तमाम लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. फिलहाल अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.