Movie prime

Airtel कस्टमर्स को ये सर्विस अब मिलेगी फ्री, बस करना होगा ये काम

एयरटेल यूजर्स के लिए कंपनी ने एक खास ऐलान किया है. कंपनी ने कहा है कि AirtelThanks रिवॉर्ड के तहत कस्टमर्स हैलो ट्यून्स फ्री में ही ऐक्टिवेट कर सकते हैं. हैलो ट्यून्स को फ्री ऐक्टिवेट एयरटेल के म्यूजिक ऐप WynkMusic से किया जा सकेगा. कंपनी ने कहा है कि WynkMusic में 40 मिलियन से भी… Read More »Airtel कस्टमर्स को ये सर्विस अब मिलेगी फ्री, बस करना होगा ये काम
 

एयरटेल यूजर्स के लिए कंपनी ने एक खास ऐलान किया है. कंपनी ने कहा है कि AirtelThanks रिवॉर्ड के तहत कस्टमर्स हैलो ट्यून्स फ्री में ही ऐक्टिवेट कर सकते हैं. हैलो ट्यून्स को फ्री ऐक्टिवेट एयरटेल के म्यूजिक ऐप WynkMusic से किया जा सकेगा. कंपनी ने कहा है कि WynkMusic में 40 मिलियन से भी ज्यादा हैं और कस्टमर्स इनमें से कोई भी गाना अपने हैलो ट्यून्स के तौर पर चुन सकते हैं.

Airtel कस्टमर्स को ये सर्विस अब मिलेगी फ्री, बस करना होगा ये काम

खास बात ये है कि कंपनी ने हैलो ट्यून्स बदलने की कोई लिमिट भी नहीं रखी है. यानी चाहे कितनी बार भी हैलो ट्यून्स बदल सकते हैं. भातीय टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने कहा है कि प्रीपेड और पोस्टपेड कस्टमर्स अपने नए फेवरेट सॉन्ग को Wynk के जरिए फ्री हैलो ट्यून सेट कर सकते हैं.

Airtel कस्टमर्स को ये सर्विस अब मिलेगी फ्री, बस करना होगा ये काम

इससे पहले तक एयरचेल के कस्टमर्स को हैलो ट्यून्स के लिए हर महीने 36 रुपए का सब्सक्रिप्शन चार्ज देना होता था. हालांकि कंपनी ने इस ऑफर पर एक शर्त भी रखी है. एयरटेल के मुताबिक फ्री हैलो ट्यून्स सिर्फ उन प्रीपेड और पोस्टपेड कस्टमर्स को मिलेगा जो कम से कम हर महीने 129 रुपए या इससे ऊपर का प्लान यूज करते हैं.

हैलो ट्यून्स ऐक्टिवेट करने के लिए कस्टमर्स को सबसे पहले Wynk Music ऐप का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा जो प्ले स्टोर और ऐप स्टोर में उपलब्ध है. इस ऐप में आपको हैलो ट्यून्स का आइकॉन दिखेगा, इस पर आपको क्लिक करना है. यहां से आप अपने फेवरेट गाने को हैलो ट्यून्स के तौर पर सेट कर सकते हैं.

Image result for airtel hello tunes

भारती एयरेल के कॉन्टेंट और ऐप्स के सीईओ समीर बत्रा ने कहा है, ‘हैलो ट्यून्स एक प्रोडक्ट है जिसके जरिए एयरटेल मोबाइल कस्टमर्स खुद को एक्सप्रेस करते हैं. अब एयरटेल कस्टमर्स अपने फेवरेट सॉन्स को Wynk म्यूजिक से हैलो ट्यून सेट कर सकते हैं.’