Movie prime

Tata Sky ने फिर घटाई एचडी और एसडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमतें, हो गया है सबसे सस्ता DTH

टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) द्वारा नई टैरिफ व्यवस्था लागू करने के बाद से डीटीएच और ब्रॉडकास्ट इंडस्ट्री में काफी बदलाव देखने को मिले हैं. नई टैरिफ व्यवस्था लागू होने के बाद कई कंपनियों ने अभी तक कई प्लान्स जारी किए हैं और कईयों ने अपने सेट टॉप बॉक्स की कीमतें कम की है.… Read More »Tata Sky ने फिर घटाई एचडी और एसडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमतें, हो गया है सबसे सस्ता DTH
 

टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) द्वारा नई टैरिफ व्यवस्था लागू करने के बाद से डीटीएच और ब्रॉडकास्ट इंडस्ट्री में काफी बदलाव देखने को मिले हैं. नई टैरिफ व्यवस्था लागू होने के बाद कई कंपनियों ने अभी तक कई प्लान्स जारी किए हैं और कईयों ने अपने सेट टॉप बॉक्स की कीमतें कम की है. इसी बीच डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर टाटा स्काई ने अपने सेट टॉप बॉक्स की कीमत में एक बार फिर से कटौती की है. आइए जानते हैं इसके बारे में.

tata sky

टाटा स्काई ने अपने एचडी और एसडी दोनों सेट टॉप बॉक्स की कीमतों में कमी की है. टाटा स्काई का एसडी सेट टॉप बॉक्स अब 1,399 रुपए का और एचडी सेटटॉप बॉक्स 1,499 रुपए का हो गया है. बता दें कि पहले इनकी कीमतें क्रमशः 1,600 रुपए और 1,800 रुपए थी. इस कटौती के बाद टाटा स्काई का सेटटॉप बॉक्स सबसे सस्ता डीटीएच हो गया है. नई कीमतें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखी जा सकती हैं.

tata sky

गौरतलब है कि टाटा स्काई ने ग्राहकों की सुविधा के लिए कुछ दिन पहले ही नई रूम टीवी सर्विस लॉन्च की है. टाटा स्काई की इस नई सेवा के तहत ग्राहक एक ही कनेक्शन पर एक से अधिक टीवी देख सकेंगे. आसान शब्दों में कहें तो टाटा स्काई की एक ही आईडी पर आप एक से अधिक टीवी देख सकेंगे और प्रत्येक टीवी पर अपने मन-मुताबिक चैनल का चुनाव कर सकते हैं.

टाटा स्काई

वहीं कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि सब्सक्राइबर्स को दूसरे टीवी पर चुने गए चैनल के लिए अलग से पैसे देने होंगे. सब्सक्राइबर्स रूम टीवी सर्विस का लाभ www.mytatasky.com पर जाकर या टाटा स्काई मोबाइल एप के जरिए आसानी से उठा सकते हैं.