Movie prime

पाक ने नियंत्रण रेखा के पास की गोलीबारी, एक जवान शहीद और कई घायल

पाकिस्तान की ओर से जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास तीन सेक्टरों में शुक्रवार को गोलीबारी की गई. वही इस गोलाबारी में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गए हैं और तीन नागरिकों की मौत हो गई. कम से कम 9 लोग घायल हो गए. बता दे शहीद का नाम राकेश डोवाल बताया जा… Read More »पाक ने नियंत्रण रेखा के पास की गोलीबारी, एक जवान शहीद और कई घायल
 
पाक ने नियंत्रण रेखा के पास की गोलीबारी, एक जवान शहीद और कई घायल

पाकिस्तान की ओर से जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास तीन सेक्टरों में शुक्रवार को गोलीबारी की गई. वही इस गोलाबारी में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गए हैं और तीन नागरिकों की मौत हो गई. कम से कम 9 लोग घायल हो गए. बता दे शहीद का नाम राकेश डोवाल बताया जा रहा है और वह बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे.

आपको बता दे कि पाकिस्तान की ओर से बारामूला जिले के हाजीपीर इलाके में गोलीबारी की गई, इसके अलावा तंगधार सेक्टर और गुरेज सेक्टर में भी पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की, मोर्टार दागे. भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया. पाकिस्तान की फायरिंग में सीमा के पास बसे एक घर को नुकसान पहुंचा है, जबकि एक महिला भी घायल हो गई है.