Movie prime

प्यार का खौफनाक अंत, प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के किए 35 टुकड़े

 

दिल्ली में 6 महीने पुरानी हत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ। प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े कर उसे 18 दिन तक दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में उसके टुकड़े को ठिकाने लगाता रहा. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह शव के टुकड़े को पॉलिथीन में रखकर महरौली के जंगल में लेकर रोजाना जाता था और उसे अलग-अलग दिशाओं में फेंक देता था.

श्रद्धा और आफताब की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


बता दें आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा दोनों मुम्बई में एक मल्टीनेशन कम्पनी के कॉल सेंटर में काम करते थे. दोनों पहली बार वहीं मिले थे. पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती कब मोहब्बत में बदल गई, पता ही नहीं चला. वो दोनों एक दूसरे को बेहद चाहते थे. दोनों ने साथ-साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया. मगर दोनों के घरावाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. जिसके बाद दोनों ने मुंबई छोड़कर दिल्ली में रहना शुरू कर दिया. लड़की अपने आशिक से शादी की जिद करती थी. लड़का हमेशा उसे बहला देता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़े होने लगे और अचानक एक दिन लड़की कहीं गायब हो गई. 6 महीने बाद जब लड़की का पता चला तो हर कोई सन्न रह गया.

साउथ दिल्ली के एडिशनल डीसीपी अंकित चौहान ने बताया, 18 मई को झगड़े के बाद आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी.  इसके बाद उसने उसकी बॉडी के 35 टुकड़े किए और उन्हें फ्रिज में रख दिया.  पुलिस ने बताया कि वह हर रोज रात को 2 बजे घर से निकलता और टुकड़ों को दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में ठिकाने लगाता.

 

वैसे 18 मई के बाद श्रद्धा ने परिवार का फोन उठाना बंद कर दिया। इससे चिंता हुई और पिता विकास मदान बेटी का हालचाल जानने 8 नवंबर को दिल्ली पहुंचे। जब वे इसके घर पहुंचे तो ताला लगा था. उन्होंने महरौली पुलिस में शिकायत की और बेटी के अगवा होने का आरोप लगाया. जिसके बाद पुलिस ने आफताब को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. वह शादी के दबाव बना रही थी। इसलिए तंग आकर हत्या कर दी. अब पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज कर श्रद्धा की बॉडी को सर्च करना शुरू कर दिया है.

फोटो आफताब शेफ का है। दोनों डेटिंग ऐप्प के जरिए संपर्क में आए।