Movie prime

दो महिला सिपाही बैंक में घुसे अपराधियों से भिड़ीं, जान दाव पर लगाकर उनसे किया मुकाबला

 

बिहार के हाजीपुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो में दो महिला सिपाही बैंक में घुसे लुटेरों से भिड़ गई. बैंक लूटने के इरादे से पहुंचे लुटेरों का पूरा गैंग दो महिला सिपाहियों के हौसलों के आगे भाग निकला. बताया जा रहा है कि लुटेरे हथियार लहराते हुए बैंक में घुसे थे. सिपाहियों की हिम्मते के आगे बैंक लूट की बड़ी वारदात टल गई. इसके बाद उन दोनों महिला सिपाही को पुरस्कृत किया गया. 

आपको बता दें कि यह घटना सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी की है. सेंदुआरी के उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में रोज की तरह नकद लेन देन का काम चल रहा था. बैंक के गेट पर सुरक्षा के लिए 2 महिला कॉन्स्टेबल तैनात थीं. उसी समय अचानक चेहरे पर मास्क लगाए एक के बाद एक 3 लुटेरे बैंक में दाखिल हुए. लुटेरों के बैंक में दाखिल होते ही महिला सिपाहियों ने उन्हें रोका और पूछताछ की. इसके बाद महिला सिपाहियों ने उन्हें रोका. इस दौरान हड़बड़ाए लुटेरों ने दोनों पर पिस्टल तान दी. इस पर महिला सिपाहियों ने लुटेरों को पिस्टल लहराते देख बिना समय गंवाए उन पर धावा बोल दिया. पिस्टल लहराते लुटेरों और SLR के साथ महिला सिपाहियों के बीच हाथापाई होने लगी.

वैसे हथियारों से लैस लुटेरों ने दोनों महिला सिपाहियों को पिस्टल दिखाकर डराने और हथियार छीनने की कोशिश की, लेकिन दोनों सिपाहियों ने जान की परवाह किए बिना उन अपराधियों के साथ जमकर मुकाबला किया। जिसके बाद वो अपराधी वहां से भाग गए. वैसे इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बैंक के बाहर भीड़ जमा हो गई और पुलिस महकमे के आला अधिकारी बैंक पहुंचे. बैंक में लाखों का कैश था, जो महिला सिपाहियों की वजह से बच गया.  

बदमाशों से भिड़ीं महिला कॉन्स्टेबल. (Photo: Video Grab)