Movie prime

पटना में गाड़ी चोर गिरोह के बाद, अब सक्रिय हुए चक्का चोर

बिहार में चोरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना का है जहां के रिहायशी इलाकों में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. जी हां डॉ श्रीनिवास पथ ,जो कि बंदर बगीचा नाम से भी प्रचलित है. वहां बीती रात चोरों ने पूरी धमक के साथ एक रिहायसी… Read More »पटना में गाड़ी चोर गिरोह के बाद, अब सक्रिय हुए चक्का चोर
 
पटना में गाड़ी चोर गिरोह के बाद, अब सक्रिय हुए चक्का चोर

बिहार में चोरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना का है जहां के रिहायशी इलाकों में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. जी हां डॉ श्रीनिवास पथ ,जो कि बंदर बगीचा नाम से भी प्रचलित है. वहां बीती रात चोरों ने पूरी धमक के साथ एक रिहायसी इमारत के बाहर खड़ी मारुति स्विफ्ट डिजायर की दो चक्के खोल लिए.

इतना ही नही ये घटना एक व्यक्ति के द्वारा देखे जाने पर उसे धमकाते हुए वे अपनी गाड़ी में बैठ फरार हो गए. वहीं ये पूरी घटना इलाके में लगे CCT में रिकॉर्ड हो गया. वहीं इस पूरी घटना को लेकर मामला दर्ज करवाया गया है या नही इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. बताते चले कि पिछले 2 सालों में यह तीसरी घटना इस इलाके में घटित हुई है. करीबन 2 साल पूर्व भी इस इलाके में चोरी की घटना हो चुकी है. वहीं इन घटनाओं से ये लग रहा है कि यह इलाका चोरों के निशाने पर है.