Movie prime

ऑस्ट्रेलिया के एक होटल में खूलेआम गोलीबारी में चार लोगों की मौत

ऑस्ट्रेलिया शहर के उपनगरीय इलाका स्थित एक होटल से एक अज्ञात बंदूकधारी अपराधी द्वारा अंधाधून फायरिंग करने की खबर आई. बताया जा रहा है कि इस हमले में तकरीबन चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. जबकि दो लोग घायल हैं. घटना के संबंध में वहां मौजूद लोगों ने बताया कि एक… Read More »ऑस्ट्रेलिया के एक होटल में खूलेआम गोलीबारी में चार लोगों की मौत
 

ऑस्ट्रेलिया शहर के उपनगरीय इलाका स्थित एक होटल से एक अज्ञात बंदूकधारी अपराधी द्वारा अंधाधून फायरिंग करने की खबर आई. बताया जा रहा है कि इस हमले में तकरीबन चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. जबकि दो लोग घायल हैं. घटना के संबंध में वहां मौजूद लोगों ने बताया कि एक व्यकित हांथ में बंदूक लिए कमरे में दाखिल हुआ और गोलियां चलानी शुरू कर दी. एक के बाद एक उसने कई कमरों में घूसकर लोगों के उपर गोलियां बर्षाई. और वहां से फरार हो गया.

जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस के आने के बाद पूरे सिटी सेंटर को बंद कर दिया गया. तकरीबन एक घंटे के बाद संदिग्ध हमलावर को गिरफ़्तार कर लिया गया. गोलीबारी की पुष्टि करते हुए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कहा है कि इस हमला का आंतकवाद से कोई संबंध नहीं है. पुलिस के जानकारी अनुसार हमलावर अकेला था जिसे पकर लिया गया है. रिपोर्टों के मुताबिक संदिग्ध हमलावर के पास शॉटगन था.