Movie prime

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को जौहर यूनिवर्सिटी से पुलिस ने हिरासत में लिया!

सपा सांसद आजम खान के बेटे और स्वार टांडा से विधायक अब्दुल्ला आजम खान को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. अब्दुल्ला आजम को बुधवार दोपहर को जौहर यूनिवर्सिटी से सीओ सिटी ने हिरासत में लिया है. दरसल पुलिस जौहर यूनिवर्सिटी में चोरी हुई किताबों की जांच करने पहुंची थी. आरोप है कि… Read More »आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को जौहर यूनिवर्सिटी से पुलिस ने हिरासत में लिया!
 
Related image

सपा सांसद आजम खान के बेटे और स्वार टांडा से विधायक अब्दुल्ला आजम खान को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. अब्दुल्ला आजम को बुधवार दोपहर को जौहर यूनिवर्सिटी से सीओ सिटी ने हिरासत में लिया है. दरसल पुलिस जौहर यूनिवर्सिटी में चोरी हुई किताबों की जांच करने पहुंची थी. आरोप है कि अब्दुल्ला ने पुलिस की कार्यवाही में रुकावट पैदा करने की कोशिश की.अब्दुल्ला के खिलाफ मंगलवार को फर्जी आयु प्रमाणपत्र लगाकर पासपोर्ट हासिल करने के आरोप में भी FIR हुई.

Related image

और दूसरे दिन पड़े छापे के दौरान यूनिवर्सिटी से वो मूर्तियां भी बरामद की गईं जो नवाबों के शासन काल में रामपुर क्लब से चोरी हो गई थीं.पुलिस ने कहा कि अब्दुल्ला पुलिस के कामकाज में बाधा डाल रहे थे, इसीलिए उन्हें हिरासत में लिया गया है.

Related image

यूनिवर्सिटी के खिलाफ एक स्थानीय मदरसे ने शिकायत दर्ज कराई थी कि बड़ी संख्या में हस्तलिपियां और सदियों पुरानी किताबें मदरसे से चुराई गई थीं.इस मामले में FIR 16 जून को दर्ज की गई.आरोप है कि ये किताबें जौहर यूनिवर्सिटी में हैं. पुलिस ने मंगलवार को यूनिवर्सिटी की छापेमारी में करीब 100 से ज्यादा ऐसी किताबें बरामद कीं जो मदरसे की थीं.अभी तक पुलिस की छापे मारी यूनिवर्सिटी मे चल रही है.